khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीस्टोरी

ब्रेकिंग:-112 पर मिथ्य सूचना देने वाला आरोपी गिरफ्तार।

112 पर मिथ्य सूचना देने वाला आरोपी गिरफ्तार।

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी

Advertisement

डायल 112 पर फर्जी सूचना देने के मामले मे पुलिस द्वारा एक व्यक्ति को पुलिस एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है।

बताते चले कि जानकारी के अनुसार 15.02.2024 को ग्राम उडरी धौंतरी के एक व्यक्ति रणजीत द्वारा आपातकालीन नम्बर 112 पर अपने चाचा के मर्डर के सम्बन्ध मे सूचना दी गयी। सूचना पर *चौकी प्रभारी धौंतरी, दिलमोहन सिंह बिष्ट* के नेतृत्व में पुलिस टीम तुरन्त मौके पर पहुंची तो ग्राम उडरी के प्रधान व ग्रामवासियों द्वारा बतया गया कि हमारे गांव में एक 60 वर्ष के व्यक्ति की स्वभाविक मृत्यु हुई है, जिस सम्बन्ध में मृतक के परिजनों से मालूमात किया गया तो उनके द्वारा भी स्वाभाविक मृत्यु होना व किसी प्रकार के शक, संदेह न होने की बात बताई गयी।

Advertisement

जानकारी जुटाने पर मालूम हुआ कि 112 पर सूचना देने वाले व्यक्ति रणजीत द्वारा पुलिस को नशे की हालत मे फर्जी व भ्रामक सूचना दी गयी, जिस पर पुलिस द्वारा रणजीत उपरोक्त के खिलाफ फर्जी/भ्रामक सूचना देने पर पुलिस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करते हुये गिरफ्तार किया गया।

*पुलिस अधीक्षक उत्तरकाशी* द्वारा सभी से अपील की गयी कि डायल 112 आपात परिस्थितियों व आपकी सुरक्षा तथा सुविधा के लिए है, कृपया इसका दुरुपयोग न करें, फर्जी व मिथ्य सूचना देने से बचें।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-दस दिवसीय राष्ट्रीय सरस आजीविका मेला-2023 के चौथे दिन की शुरूआत न्यू स्कॉलर स्कूल 14 बीघा के लोक नृत्य से हुई।

khabaruttrakhand

श्रीमती प्रज्ञा दीक्षित (पत्नी जिलाधिकारी मयूर दीक्षित) घर की जिम्मेदारियों से समय निकाल सामाजिक कार्यों में प्रतिभाग कर किशोरियों एवं महिलाओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक कर महिलाओं को सशक्त बनाने का कर रही कार्य।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग्:-चार धाम मार्ग के मुख्य पड़ाव कैम्पटी क्षेत्र में औचक निरीक्षण कर चलाया गया अभियान, दिए गए जरूरी निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights