khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand सरकार ने कैंसर अस्पताल में Ayushman card धारकों के लिए 25% बेड आरक्षित किए

Uttarakhand सरकार ने कैंसर अस्पताल में Ayushman card धारकों के लिए 25% बेड आरक्षित किए

Dehradun: Uttarakhand फिल्म इंडस्ट्री की प्रसिद्ध अभिनेत्री Geeta Uniyal ने मंगलवार रात अपना जीवन गवा दिया। उन्हें बहुत समय से कैंसर का सामना कर रहा था। उन्होंने मंगलवार को अपनी आखिरी सांस ली।

फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ सामाजिक और सांस्कृतिक प्रेमियों ने Geeta Uniyal के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनके मोथोरोवाला निवास पर उनके अंतिम दर्शन के लिए बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए हैं। उनका अंतिम संस्कार हरिद्वार में किया जाएगा।

Advertisement

Uttarakhand सांस्कृतिक को नई पहचान देने वाली Geeta Uniyal का नाम है। Geeta Uniyal ने भारत और विदेश के प्लेटफ़ॉर्मों पर Uttarakhand की सांस्कृतिक को नई पहचान दी है। Geeta ने कई एल्बमों में काम किया। वह अक्सर पहाड़ी गानों में दिखी जाती हैं।

कैंसर से पीड़ित थीं

Geeta Uniyal खुद में एक रोल मॉडल थीं। नाटक में अपनी अहम पहचान बनाई, Geeta एक ऐसे घातक रोग के साथ जूझ रही थीं जैसे कि कैंसर। 2020 में उन्हें कैंसर का निदान हुआ था। वित्तीय संकट और मानसिक अवसाद के बावजूद, उन्होंने हार नहीं मानी।

Advertisement

पांच हफ्ते पहले की आखिरी पोस्ट

Geeta Uniyal सोशल मीडिया पर बहुत् एक्टिव रहती थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पांच हफ्ते पहले की एक पोस्ट की है। उन्होंने इस पोस्ट में अपने प्रियजनों के साथ एक तस्वीर के साथ उन्हें उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने वाले प्रशंसकों का आभास कराते हुए लिखा है।

CM Dhami ने शोक व्यक्त किया

राज्य के मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने Geeta Uniyal के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि ईश्वर से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान प्रदान करें और शोकाकुल परिवार के सदस्यों और श्रद्धांजलि भक्तों को इस अत्यंत कठिन समय में सहनशीलता प्रदान करें।

Advertisement

Related posts

फर्जीवाड़ा को लेकर पत्र? नगर पंचायत चमियाला के इस वार्ड में फर्जी मतदाताओ के नाम किये जा रहे अंकित, शिकायती पत्र प्रशासक के नाम।

khabaruttrakhand

Uttarakhand Budget 2024: फरवरी के अंतिम हफ्ते में आ सकता है प्रदेश का बजट, Gairsain में होगा सत्र

cradmin

ब्रेकिंग:-इस कार्य के लिए जनपद टिहरी को मुख्यमंत्री जी द्वारा किया गया पुरुस्कृत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights