khabaruttrakhand
Delhi NCR

मंत्री Atishi का दावा: AAP नेताओं को संदेश मिला, गठबंधन छोड़ने के लिए कहा… उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बोला

मंत्री Atishi का दावा: AAP नेताओं को संदेश मिला, गठबंधन छोड़ने के लिए कहा... उन्होंने केजरीवाल की गिरफ्तारी पर भी बोला

दिल्ली सरकार के मंत्री Atishi का दावा एक बार फिर दिल्ली में राजनीतिक तापमान को बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेताओं को एक संदेश मिला है। जिसमें भारतीय जनता संघ (BJP) की समझौता से निकलने की मांग की गई है। अगर वे समझौता करते हैं तो उन्हें गिरफ्तार करने की धमकी दी गई है। दो दिनों में CBI का नोटिस आ सकता है। मुख्यमंत्री केजरीवाल को गिरफ्तार करने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।

मंत्री आतिशी ने कहा कि वह BJP को बताना चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल और हम उन्हें जेल भेजने के धमकी के डर से नहीं डरते। अगर वे सभी आम आदमी पार्टी के नेता और विधायकों को जेल में डालते हैं, तो आम आदमी पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता एक नेता के रूप में उठेगा और देश के लोकतंत्र और संविधान की रक्षा करेगा।

Advertisement

आम आदमी पार्टी के एक्स खाते पर एक वीडियो साझा किया गया है, जिसमें मंत्री Atishi ने कहा कि लोकतंत्र जनता का नियम है। जनता को मतदान के द्वारा किसी भी पार्टी का चयन करने का अधिकार है। किसी भी पार्टियों को समझौता करने का अधिकार है। आप हमें धमकी देकर हमें डरा सकते हैं क्या? हम नहीं डरते। आप जितनी धमकियाँ दें, फांसी लगाएं, आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल नहीं डरते।

Advertisement

Related posts

Republic Day: 70 हजार सुरक्षाकर्मियों के हवाले Delhi की सुरक्षा, आज रात 10 बजे से सीमाएं हो जाएंगी सील

cradmin

Delhi: Arvind Kejriwal आज ED के सामने पेश होंगे या नहीं, अभी तय नहीं; Delhi के CM का गोवा जाने का कार्यक्रम

cradmin

रक्षा मंत्री Rajnath Singh और ब्रिटिश समकक्ष ग्रांट शाप्स की मुलाकात में, 2025 में कैरियर स्ट्राइक ग्रुप के लिए भारतीय जल क्षेत्र का दौरा पर चर्चा हुई

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights