khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Politics: BJP का बड़ा 48 घंटे का मिशन शुरू होता है, पार्टी यहीं से ही चुनावों में बड़ा लीड लेने की तैयारी कर

UP Politics: BJP का बड़ा 48 घंटे का मिशन शुरू होता है, पार्टी यहीं से ही चुनावों में बड़ा लीड लेने की तैयारी कर

BJP ने उत्तर प्रदेश में एक बड़े 48 घंटे के मिशन की शुरुआत की है। इस मिशन के तहत, BJP उत्तर प्रदेश में एक बड़े राजनीतिक अगुआई की तैयारी कर रही है। इसके लिए, पार्टी ने इस अभियान में अपने सभी बड़े और प्रभावशाली नेताओं को शामिल किया है। वास्तव में, शुक्रवार और शनिवार को, दलित बस्ती संपर्क अभियान के तहत, केंद्र सरकार की योजनाओं को हर घर ले जाना शुरू हो गया है। इसके लिए, BJP नेता को दलित बस्तियों में भेजकर केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में विस्तार से समझाने के लिए। योजना के अनुसार, दलितों को BJP से जोड़ने के लिए कई सम्मेलन और कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा।

आगामी लोकसभा चुनाव से पहले, BJP नीचे से हर घर तक केंद्र सरकार की योजनाओं को ले जाने में व्यस्त है। इस श्रृंगार में, संत गाडगे और संत रविदास जयंती के अवसर पर, पार्टी ने डलिट सेटलमेंट्स की यात्रा शुरू की है और लोगों के साथ संवाद करना शुरू किया है। BJP तैयारी कर रही है कि राम मंदिर के साथ-साथ लोगों तक पहुंचने वाली महत्वपूर्ण योजनाओं को विस्तार से बताए। इसके लिए, हमने 23 और 24 फरवरी को डलिट कोलोनियों की ओर बढ़ने का योजना बनाई है ताकि हम डलिट्स के साथ संवाद कर सकें। योजना यह है कि डलिट समुदायों में जाना और प्रत्येक घर को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी देना है। जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कहना है कि उनके कार्यकर्ता और सभी वरिष्ठ नेता लोगों तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए ग्रामीण स्तर पर पहुंच रहे हैं और उनसे फीडबैक लेने के लिए।

Advertisement

BJP के एससी मोर्चा के सदस्य दिलीप चौधरी कहते हैं कि उत्तर प्रदेश में एक बड़ा दो-दिन का अभियान डालित समुदायों को यात्रा करके शुरू हो गया है। इस योजना के अनुसार, संत गाडगे और संत रविदास की जयंती पर, उनके प्रमुख नेता सभी दलित बस्तियों तक पहुंच रहे हैं। दलितों को BJP की योजनाओं के महत्वपूर्ण बिंदुओं के बारे में जागरूक करने के लिए बहुत से बड़े घटनाएँ और कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें हर विधायक संसदीय क्षेत्र में भीम सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा, डलिट्स के लिए चलाई जाने वाली विशेष योजनाओं और केंद्र सरकार की सभी योजनाओं के बारे में LCD प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रत्येक विधानसभा और लोकसभा चुनाव क्षेत्र में जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी।

इसके अलावा, BJP ने 100 दिनों के लिए एक बड़ी राजनीतिक कार्यसूची भी तैयार की है। इसके लिए, BJP के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लोकसभा चुनाव प्रभारी व्यजयंत पंडा ने पिछले हफ्ते BJP के नेताओं से मिलकर योजना बनाई थी और भविष्य के लिए योजना बनाई थी। जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का कहना है कि इस 100-दिन के अभियान के माध्यम से, BJP हर घर तक पहुंच रही है। इस दौरान, उनकी पार्टी के प्रमुख अधिकारी प्रति गाँव से गाँव तक पहुंचेंगे। गाँव परिक्रमा यात्रा और गाँव चलो अभियान के तहत प्रवास कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष के अनुसार, उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता 100-दिन के कार्यक्रम के तहत हर वार्ड में हर घर पहुंचेंगे।

Advertisement

Related posts

गठबंधन को बड़ा झटका: RLD BJP के साथ जाएगी! इन तीन सीटों पर समझौता हुआ; ऐसे हुए हालात खराब जब समाजवादी पार्टी के साथ संपर्क

cradmin

Digital Payments: PM Modi आज श्रीलंका और मॉरिशस को उपहार देंगे, UPI सेवाएं लॉन्च की जाएगी

cradmin

Ram Mandir: टूटे गुंबद… अंग्रेजी हुकूमत ने साधुओं पर लगाया हर्जाना; अयोध्या की मुक्ति के संघर्ष की दास्तां

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights