khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand BJP: आज चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, संभावित प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन

Uttarakhand BJP: आज चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक, संभावित प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर होगा मंथन

BJP की चुनाव प्रबंधन की बैठक में संभावित प्रत्याशियों के लिए नामों के पैनल पर मंथन होगा।प्र देश चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख एवं सह प्रमुख शामिल होंगे।

लोकसभा चुनाव के लिए BJP की चुनाव प्रबंधन की बैठक मंगलवार को प्रदेश पार्टी कार्यालय में होगी। बैठक में चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। इसके बाद प्रत्याशियों के नामों पर विचार कर पैनल केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजने के लिए चुनाव समिति की बैठक होगी।

Advertisement

प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने बताया कि पहली बैठक सुबह प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की होगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख एवं सह प्रमुख शामिल होंगे। जिसमें आगामी चुनाव रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा कर कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

चुनाव समिति के सभी सदस्य होंगे शामिल

इसके बाद अपराह्न तीन बजे से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी, जिसमें चुनाव प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, पूर्व मुख्यमंत्री, सभी सांसद, कैबिनेट मंत्री डॉ.धन सिंह रावत, सतपाल महाराज समेत पार्टी चुनाव समिति के सभी सदस्य शामिल होंगे।

Advertisement

इस बैठक में सभी लोकसभा सीटों में प्रत्याशी चयन की दृष्टि से भेजे गए पर्यवेक्षकों की रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। जिसके बाद सभी सीटों के लिए संभावित नामों का पैनल प्रदेश चुनाव समिति केंद्रीय संसदीय बोर्ड को भेजेगी।

Advertisement

Related posts

CM Dhami के प्रस्थान के दौरान लंबित मांगों को लेकर PRD jawans द्वारा नारे लगाए जाने से Uttarakhand में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया।

khabaruttrakhand

सख्ती:-प्रदेश में खाद्य पदार्थों में मिलावटखोरी रोकने के लिए प्रभावी कदम उठाने के निर्देश जारी।

khabaruttrakhand

Uttarakhand High Court: जबरन रिटायर चालक और परिचालकों को बहाल करने को Court ने दिया आदेश

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights