khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार 5 मार्च को यहां पहॅॅुंचकर करेंगे रोड शो एवं लाभर्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग।

Uttarakhand Cabinet: धामी मंत्रिमंडल की बैठक में आए आठ प्रस्ताव, लोक तथा निजी संपत्ति अध्यादेश 2024 पर मुहर

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार 5 मार्च को बड़कोट पहॅॅुंचकर रोड शो एवं लाभर्थी सम्मान समारोह में प्रतिभाग करेंगे।

प्राप्त कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार 5 मार्च को दोपहर बाद 12.50 बजे बड़कोट हैलीपैड पर पहॅुंचेंगे।

Advertisement

मुख्यमंत्री बड़कोट पहॅॅुंचने के बाद राणा लॉज से रामलीला मैदान तक रोड शो में भाग लेंगे और अपराह्न 1.30 बजे से रामलीला मैदान बड़कोट में आयोजित ‘लाभार्थी सम्मान समारोह‘ में प्रतिभाग करेंगे।

कार्यक्रम संपन्न होने केबद मुख्यमंत्री अपराह्न 3.00 बजे देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

Advertisement

जिलाधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने सभी संबंधित अधिकारियों को मुख्यमंत्री के भ्रमण कार्यक्रम को लेकर सौंपी गई जिम्मेदारियों को त्रुटिरहित ढंग से संपादित करने के साथ ही जिला स्तरीय अधिकारियों को विभागीय योजनाओं की अद्यावधिक सूचनाओं के साथ लाभार्थी सम्मान समारोह में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-उत्तरकाशी जिलाधिकारी ने किया कूड़ा पृथक़्क़ीकरण पखवाड़े का शुभारंभ

khabaruttrakhand

Election 2024: संसद में Uttarakhand के सांसद रहे सर्वाधिक हाजिर, ADR रिपोर्ट…इन्होंने पूछे सबसे ज्यादा सवाल

cradmin

ब्रेकिंग:-एसीएस श्रीमती राधा रतूड़ी ने निराश्रित, बालश्रम से मुक्त बच्चों के तहसील स्तर पर अभियान चलाकर आधार कार्ड के साथ ही राशन कार्ड व आयुष्मान कार्ड बनाने के निर्देश सहित जारी किये अन्य कई निर्देश।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights