khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Lok Sabha Election: Mathura में Hema Malini ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

Lok Sabha Election: Mathura में Hema Malini ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

Lok Sabha Election: Uttar Pradesh के Mathura से सांसद Hema Malini ने बृहस्तपतिवार को अपना नामांकन भरा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह उनके साथ मौजूद रहे। Hema Malini तीसरी बार BJP से प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार Mathura के लोगों की सेवा करने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं।

कहा कि जो काम पिछले दो कार्यकाल में नहीं पूरे हो सके हैं, तीसरी बार में मैं वह सभी काम पूरा करूंगी। मथुरा के लोगों के लिए विकास की नई परियोजनाएं लाएंगे। कहा कि इस काम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हमारी हर संभव मदद करेंगे।

Advertisement

यमुना साफ करेंगे

बताते चलें कि इससे पहले बुधवार को हेमा मालिनी ने यमुना जी का पूजन किया था। इस मौके पर सांसद ने कहा था कि वह हर बार की तरह इस बार भी नामांकन से पहले यमुना पूजन के लिए आईं हैं। चूंकि बृहस्पतिवार को व्यस्तता रहेगी, इसलिए एक दिन पहले पूजन किया है। कहा कि पूजा करके हमें काफी सुकून मिला। हमने यमुना जी से वादा किया है कि हम उन्हें साफ करेंगे।

Advertisement

Related posts

Akhilesh Yadav से मुलाकात के बाद समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव में मुख्तार अंसारी के भाई को गाजीपुर से मैदान में उतार

cradmin

राष्ट्रपति द्वारा हे.न.ब. ग. वि. के 11वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में किया गया प्रतिभाग ,इस मौके पर 59 स्वर्ण पदक, 1182 स्नातकोत्तर डिग्रियाँ और 98 पीएचडी डिग्रियाँ की गयी।

khabaruttrakhand

SP Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए SP की पांचवीं सूची जारी; आजमगढ़ समेत छह सीटों पर उम्मीदवारों का एलान

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights