khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Lok Sabha Election: Mathura में Hema Malini ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

Lok Sabha Election: Mathura में Hema Malini ने किया नामांकन, बोलीं- इस बार बचे हुए हर काम करूंगी पूरे

Lok Sabha Election: Uttar Pradesh के Mathura से सांसद Hema Malini ने बृहस्तपतिवार को अपना नामांकन भरा। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह उनके साथ मौजूद रहे। Hema Malini तीसरी बार BJP से प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि तीसरी बार Mathura के लोगों की सेवा करने का मौका पाकर मैं बहुत खुश हूं।

कहा कि जो काम पिछले दो कार्यकाल में नहीं पूरे हो सके हैं, तीसरी बार में मैं वह सभी काम पूरा करूंगी। मथुरा के लोगों के लिए विकास की नई परियोजनाएं लाएंगे। कहा कि इस काम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी हमारी हर संभव मदद करेंगे।

Advertisement

यमुना साफ करेंगे

बताते चलें कि इससे पहले बुधवार को हेमा मालिनी ने यमुना जी का पूजन किया था। इस मौके पर सांसद ने कहा था कि वह हर बार की तरह इस बार भी नामांकन से पहले यमुना पूजन के लिए आईं हैं। चूंकि बृहस्पतिवार को व्यस्तता रहेगी, इसलिए एक दिन पहले पूजन किया है। कहा कि पूजा करके हमें काफी सुकून मिला। हमने यमुना जी से वादा किया है कि हम उन्हें साफ करेंगे।

Advertisement

Related posts

Meerut-Hapur Lok Sabha: विधानसभा की एक सीट ही पलट देती है पूरी बाजी, थोक में मिले वोटों ने की थी भाजपा की नैया पार

cradmin

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर सरोवर नैनी झील में भाजपा कार्यकर्ताओ ने किया दीपदान

khabaruttrakhand

प्रशिक्षण कार्यक्रमों की श्रृंखला में भिलंगना ब्लॉक के इस विद्यालय में एक दिवसीय आपदा संबंधी/त्वरित राहत-बचाव कार्य एवं जगरूकता प्रशिक्षण कार्यक्रम।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights