khabaruttrakhand
Uncategorized

Lok Sabha Election 2024: विकासनगर पहुंचे BJP के स्टार प्रचारक जेपी नड्डा, जनसभा को किया संबोधित

Lok Sabha Election 2024: विकासनगर पहुंचे BJP के स्टार प्रचारक जेपी नड्डा, जनसभा को किया संबोधित

Lok Sabha Election 2024: BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बृहस्पतिवार को चुनाव प्रचार गरमाने Uttarakhand पहुंचे हैं। पिथौरागढ़ में जनसभा के बाद अब वह वह करीब साढ़े चार बजे विकासनगर पहुंचे। यहां उन्होंने टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि Uttarakhand देवों की भूमि है। पीएम मोदी ने यहां के विकास के लिए बहुत काम किए हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि सात लाख लोगों ने आयुष्मान योजना का उपयोग कर अपनी और परिवारजनों की जान बचाई है। Congress ने Uttarakhand राज्य नहीं दिया है। हमें अटल जी को याद रखना चाहिए। पीएम मोदी ने कहा है कि अटल ने राज्य बनाया, मैं इसे संवारने का काम करूंगा। जिला पंचायत अध्यक्ष मधु चौहान ने कहा कि सारी सीटों पर पांच लाख के वोटों के अंतर से जीत दर्ज करनी है। तेज धूप भारी संख्या में कार्यकर्ताओं का जनसभा में पहुंचना इस बात का साक्ष्य है हमारी बड़ी जीत सुनिश्चित है।

Advertisement

मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत, गणेश जोशी, टिहरी लोकसभा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, विधायक सहसपुर सहदेव सिंह पुंडीर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य रामशरण नौटियाल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट, BJP प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम उपस्थित हैं।

भारी वाहनों के लिए रूट डायवर्ट

जेपी नड्डा की बाबूगढ़ स्थित हाईवे मैदान पर होने वाली चुनाव सभा को देखते हुए भारी वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है। एक बजे से ही डाकपत्थर और कालसी की ओर से आने वाले भारी वाहनों को मुख्य बाजार विकासनगर में प्रवेश नहीं दिया गया। ये वाहन सैयद रोड होते हुए निकाले गए। हरबर्टपुर की ओर से आने वाले भारी वाहनों को हरबर्टपुर चौक से हरिपुर कैनाल रोड पर डायवर्ट किया गया।

Advertisement

Related posts

BSP का मास्टर प्लान: बिजनौर से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी Mayawati, भतीजे आकाश को सौंपी प्रचार की कमान

cradmin

ब्रेकिंग:- गरीब के आशियाने पर बारिश ने बरपाया कहर।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- हरियाली के लिये हर किसी व्यक्ति को वृक्ष लगाना चाहिए। चन्द्र शेखर जोशी।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights