khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Bareilly: बीच सड़क पर रिश्वत लेते बाल कल्याण समिति का कोआर्डिनेटर गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई

Bareilly: बीच सड़क पर रिश्वत लेते बाल कल्याण समिति का कोआर्डिनेटर गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई

Bareilly: Bareilly में बाल कल्याण समिति के कोऑर्डिनेटर सौरभ गंगवार को 25 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। समिति के अध्यक्ष दिनेश चंद्र के नाम पर कोऑर्डिनेटर सौरभ गंगवार और रिया ने एक व्यक्ति को जेल भिजवाने का डर दिखाकर 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। उससे कहा था कि आपने नाबालिग लड़की की शादी की है, जेल जाना पड़ेगा। कार्रवाई का डर दिखाकर उससे रिश्वत मांगी।

पीड़ित ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन ब्यूरो से की। शुक्रवार को सौरभ गंगवार ने पीड़ित को रुपये लेकर आने को कहा। एंटी करप्शन टीम को सूचित करने के बाद पीड़ित सौरभ से मिलने पहुंचा और उसे रुपये दिए। इसी दौरान एंटी करप्शन टीम ने उसे रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मौके पर रिया नहीं थी। उसके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। आरोपी के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

नोट गिनते दरोगा का वीडियो वायरल

इज्जतनगर थाने के एक दरोगा का इंस्पेक्टर कार्यालय के पास रुपये लेते वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दरोगा सादा कपड़े पहने दिखाई दे रहे हैं। वह रुपये गिनते दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर चर्चा चल रही है। वीडियो कब का है, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।
Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी करते 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार,इतनी पेट्टी शराब बरामद।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- चंबा-टिहरी मोटर मार्ग पर चम्बा थाने के समीप टैक्सी स्टैंड में हुए भूस्खलन के मलवे से पांचवा शव देर रात बरामद,मृतको के परिजनों को 04-04 लाख की अनुमन्य राहत राशि कराई जा चुकी है उपलब्ध।

khabaruttrakhand

Lok Sabha Election: Uttarakhand Congress का घोषणापत्र…पांच न्याय 25 गारंटी दी, अग्निवीर भर्ती को करेंगे खत्म

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights