khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकविशेष कवरस्टोरी

कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कंडिसोड थौलधार मे किया जनसंपर्क, कहा यह राजशाही की गुलामी से मुक्ति दिलाने का समय।

*कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने कंडिसोड थौलधार मे किया जनसंपर्क*,

*राजशाही की गुलामी से मुक्ति दिलाने का समय है।

Advertisement


कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला ने थौलधार ब्लॉक मुख्यालय मे सभा को संबोधित करते हुए सरकार की जनविरोधी नीतियों पर जमकर बोला हमला कहा की वर्तमान सांसद ने विगत 12 साल के कार्यकाल में अपनी सांसद निधि तक खर्च नहीं कर पाई जबकि पूरे क्षेत्र मे अस्पतालों एवम स्कूलों के बुरे हाल है ।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि विगत 50-60 वर्षों से टिहरी में राज्य परिवार के सांसद हैं लेकिन उन्हें कभी भी टिहरी की जनता की कोई फिक्र नहीं है। वह कभी तहरी की जनता के सुख दुख के साथ खड़े नहीं हुए।
इस क्षेत्र के बांध विस्थापितों के साथ सरकार ने घोर अन्याय किया, जब उन से उनको मिलने वाली 10 बीघाकृषि भुमि और 200वर्गमीटर आवासीय भूखंड का नीतिगत अधिकार छीना गया।

Advertisement

टिहरी बांध निर्माण कंपनी मे लगे स्थानीय युवकों को भी इसी सरकार ने हटाया था, और टीएचडीसी मे अन्य राज्यों के युवाओं को रोज़गार दिया, हमारे स्थानीय युवक खाली है, और भाजपा के नेता चटकारे ले रहे है।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि
कांग्रेस की सरकारों मे पूरे क्षेत्र मे प्राथमिक और जूनियर हाई स्कूल, इंटर कॉलेज स्थापित होते थे, आप और हम इन्ही स्कूलों से पढ़े है, किंतु आज डबल इंजन की सरकार मे यह सभी स्कूल कॉलेज बंद होने की कगार पर है”
प्रदेश कांग्रेस के महामंत्री नरेंद्र राणा और जिला प्रवक्ता जयवीर सिंह रावत ने कहा कि हवलदार में आईटीआई डिग्री कॉलेज हॉस्पिटल तहसील और ब्लॉक भवन सब कांग्रेस की देन है भाजपा सिर्फ लोगों को जाति धर्म के नाम पर गुमराह करती है अब लोगों को जाग जाना चाहिए।

Advertisement

कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला का kandisod बाजार मे कार्यकर्ताओ और स्थानीय जनता ने गाजे बाजे के साथ गुनसोला जी का स्वागत किया और पैदल एक एक दुकान/घर मे जा जा कर कांग्रेस के पक्ष मे मतदान की अपील की।

कांग्रेस प्रत्याशी के साथ जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा मसूरी नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष मनमोहन सिंह मल, ओबीसी विभाग के प्रदेश महामंत्री विजेंद्र दत्त नौटियाल, जिला प्रवक्ता एडवोकेट जयवीर सिंह रावत, प्रदेश महामंत्री नरेंद्र राणा ,ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष श्रीपाल सिंह पवार, रामगढ़ के अध्यक्ष भरत सिंह बुटोला दिनेश कोहली प्रदेश सचिव sc प्रकोष्ठ महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष आशा रावत प्रदेश महामंत्री मुन्नी देवी, सुमेरी बिष्ट ,मनीषा राणा, जिला कांग्रेस के महामंत्री प्रकाश बिष्ट , राजेश पुरसोडा,पारस मणि सेमवाल ,चमन दास,अरविंद बरौली,रमेश लाल,शूरवीर सिंह राणा, राय सिंह पडियार सहित सेकड़ो लोग उपस्थित थे,

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: अब राज्य को अपनी भूमि पर पेड़ काटने का अधिकार मिलेगा, 15 प्रजातियों की संरक्षा

cradmin

Uttar Pradesh: मदरसे बंद हुए तो 10 हजार शिक्षकों-कर्मचारियों की रोजी-रोटी पर आएगा संकट, 13 लाख विद्यार्थी होंगे प्रभावित

cradmin

टेहरी ब्रेकिंग:-चमियाला /नागेश्वर सौड़ -लंबगांव मोटर मार्ग पर सड़क हादसा ,वाहन में सवार थे 2 लोग।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights