khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

सलमान खान मामला:-पांच राज्यों की पुलिस दो शूटरों की कर रही तलाश, वारदात में इस्तेमाल हुई मोटर साईकल के मालिक से जुड़ी ये बात आयी सामने।

सलमान खान मामला:-
सलमान खान के घर के पास हुई फायरिंग मामले में पांच राज्यों की पुलिस दो शूटरों की तलाश कर रही है, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने गोलीबारी में इस्तेमाल की गई बाइक के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

वही अब उससे पूछताछ की जा रही है कि उसकी बाइक शूटर के पास आखिर कैसे पहुंची।

Advertisement

रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के पास हुई गोलीबारी की घटना की मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच जांच कर रही है।

इस घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल के मालिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि उसने अपनी साइकिल किसे और किन परिस्थितियों में दी थी।

Advertisement

वहीं बताया जा रहा है कि गोलीबारी के बाद शूटरों ने अभिनेता के घर से करीब एक किलोमीटर दूर माउंट मैरी चर्च के पास बाइक छोड़कर भाग वहां से गए थे।

पुलिस ने मोटरसाइकिल के लाइसेंस प्लेट नंबर का उपयोग करके उसके मालिक तक पहुँच सकी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि वह नवी मुंबई के पनवेल इलाके में रहते है।

वहीं इस मामले में पनवेल के अस्सिटेंट पुलिस उपायुक्त अशोक राजपूत ने कहा है कि उस व्यक्ति ने हाल ही में अपनी साइकिल किसी को बेची थी।

Advertisement

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने दो और लोगों को हिरासत में लिया है और अब पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही के तहत इस मामले में जुड़े हर पहलू को कड़ी दर कड़ी को एक-दूसरे से जोड़कर उन तक पहुंचने की पूरी कोशिश कर रही है।

बताया जा रहा है पुलिस के मुताबिक, सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाला अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद साइकिल से बांद्रा के माउंट मैरी चर्च पहुंचा था और अपनी बाइक वहीं छोड़, कुछ दूर पैदल चलें और बांद्रा रेलवे स्टेशन के लिए एक ऑटो-रिक्शा उनके द्वारा लिया गया ऐसी जानकरी रिपोर्ट में बताई जा रही है।

Advertisement

बताया जा रहा है कि इसके बाद वह बोरीवली की ओर जाने वाली ट्रेन में चढ़ थे और उसके बाद सांताक्रूज स्टेशन पर उतर गए थे।

वही वारदात के इन आरोपियों को इन जगहों के सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है ऐसी बात सामने निकल कर आ रही है।

Advertisement

Related posts

विकास खंड सभागार फकोट में ब्लॉक प्रमुख नरेंद्रनगर की अध्यक्षता में क्षेत्र पंचायत की बैठक की गई आहूत।बैठक में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल एवं जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा किया गया प्रतिभाग।

khabaruttrakhand

कार्यवाही:-मेट्रोपोल के बाद बारह पत्थर में ढहाया अवैध निर्माण।

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंग:-त्रिस्तरीय पंचायतों के सदस्यों के अधिसूचना जारी होने की तिथि तक विभिन्न कारणों से रिक्त पदों/स्थानों पर जो किसी न्यायालय के स्थगन आदेश से बाधित न हो पर उप निर्वाचन कराये जाने हेतु कार्यक्रम जारी ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights