khabaruttrakhand
अपराधआकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

देखें वीडियो :- घनसाली में ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े जेवरात चोरी करने वाली शातिर महिला व उसके बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार , जाने पूरा घटनाक्रम।

#कस्बा घनसाली में ज्वैलरी शॉप से दिनदहाड़े जेवरात चोरी करने वाली शातिर_महिला_को उसके बेटे के साथ #टिहरी_पुलिस_ने_किया_गिरफ्तार इस वारदात की घटना CCTV कैमरे में हुई थी कैद।

दिनांक 02.05.2024 को श्री कुलवीर सिंह द्वारा अपनी कस्बा घनसाली स्थित ज्वैलरी शॉप में दिनदहाडे हुई चोरी की वारदात के सम्बन्ध में अभियोग पंजीकृत कराया गया था।

Advertisement

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल द्वारा उक्त चोरी के खुलासे हेतु थाने से कई टीमों का गठन किया गया अपर पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल के कुशल नेतृत्व में व क्षेत्राधिकारी टिहरी के निकट प्रवेक्षण में उक्त घटना के सफल अनावरण हेतु थानाध्यक्ष घनसाली के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।

पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गये जिसमें घटना के दिन एक महिला व एक पुरुष अपने तीन अन्य साथियों के साथ एक जैन स्टेलो कार में जाते हुए दिखाई दिये जिससे पुलिस टीम के अथक प्रयास से सर्विलांस टीम व सीसीटीवी फुटेज की सहायता से कडी से कडी जोडते हुए दिनांक 10.05.2024 को एक महिला सुनीता व उसके बेट रितिक को पौखाल बाजार से गिरफ्तार किया गया है ।

Advertisement

जिनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि हमलोग कई शहरों में जगह जगह घूमकर उन ज्वैलरी शॉप को टारगेट करते हैं जिनमें कोई बुजुर्ग व्यक्ति अथवा महिला हों ।

उनको खरीददारी के बहाने से बातों में उलझाकर हम व हमारे अन्य साथी दुकान में रखी ज्वैलरी चालाकी से गायब कर देते हैं । पूछताछ में महिला ने बताया कि काफी समय पहले मेरे पति का स्वर्गवास हो चुका है मेरे पांच बच्चे हैं ।

Advertisement

हम पर बहुत कर्जा हो गया है , खर्चा नहीं चल रहा है। मेरा गाजियाबाद का घर गिरवी रखा है। मै खुद भी बीमार रहती हूं।

अपने बच्चों का पालन पोषण करने के लिए हमने लालच में आकर दिनांक 02.05.2024 को घनसाली में अपने 03 और साथियों के साथ प्लानिंग करके मेरे देवर राजू की मारुति कार जैन स्टैलो से एक ज्वैलरी शॉप में गहने देखने के बहाने दुकान से कुछ गहने चोरी कर के गाजियाबाद चले गये थे।

Advertisement

यह सोचकर कि इनको पहाड की किसी छोटी दुकान में बेचेगें तो किसी को शक नहीं होगा, इसीलिये हम किसी आसान शिकार की तलाश में ज्वैलरी को साथ लेकर बेचने अपने साथियों के साथ यहां आ गये।

अभियुक्तगण शातिर किस्म के अपराधी हैं जिनके द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर कई शहरों में अन्य वारदातें भी की गयी हैं । इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

Advertisement

मुकदमा उपरोक्त से सम्बन्धित अन्य वांछित अभियुक्तगण की तलाश जारी है उपरोक्त घटना के अनावरण के लिए श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा नगद ढाई हजार रुपए का इनाम की घोषणा की गई है।

*बरामद ज्वैलरी-*
घटना में चोरी हुई चार सोने की मालाएं कीमत लगभग एक लाख पचास हजार

Advertisement

*गिरफ्तार अभियुक्त गण-*
1-सुनीता पत्नी स्व0 राम चन्दर उम्र 51 वर्ष निवासी अशोक विहार ,अखाडे वाली गली, थाना लोनी गाजियाबाद , उ0प्र0 2.अभियुक्ता का पुत्र रितिक उम्र 19 वर्ष पुत्र स्व0 रामचन्दर निवासी उपरोक्त

*वांछित अभियुक्तगण*
1-अभियुक्ता का देवर राजू उर्फ मद्रासी पुत्र स्व0 भगवान दास उम्र 42 वर्ष निवासी ग्राम चन्दोसी जिला सम्भल उ0प्र0
2.सन्ध्या पुत्री जयपाल उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम चंदोसी उ0प्र0
3-विशाल निवासी गजरोला उ0प्र0

Advertisement

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंगः-अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में दो दिवसीय 40वां आईसीआरओ स्नातकोत्तर शिक्षण कार्यक्रम का आयोजन।

khabaruttrakhand

लाखो की वन सम्पदा कांजल की लकड़ी की तस्करी करते 3 गिरफ्तार धरासू पुलिस की टीम ने तस्करों को गिरफ्तार कर किया वन विभाग के सुपुर्द।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: बर्फबारी के बीच आग की लपटों ने Jhumdhuri जंगल में पांच हेक्टेयर वन क्षेत्र को नुकसान पहुंचाया, टीम पहुंचने में देरी

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights