khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचार

गायब: बाल कटवाने घर से गया बालक, लापता, तलाश जारी…


थाना लक्ष्मण झूला क्षेत्र वीरकाटल गांव का एक बालक संदिग्ध परिस्थिति मे लापता हो गया। बताया जा रहा है कि वह घर से बाल कटवाने सैलून जाने की बात कह कर गया था। मामले मे पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण झूला रवि कुमार सैनी ने बताया कि जितेंद्र सिंह का 14 वर्षीय पुत्र वंश बीते सोमवार को घर से मोहन छुट्टी के लिए गया था। उसकी मां ने उसको बाल ना कटवाने पर डाटा था। इसके बाद वह घर से बाल कटवाने के पैसे लेकर गया था। जब वह वापस नहीं लौटा तो पिता ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार यह किशोर मोहनचट्टी नाई की दुकान पर भी नहीं पहुंचा। पुलिस ने जब गरुड़ चट्टी और आसपास क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरा की जांच की तो पता चला कि सोमवार की शाम करीब 6:00 बजे वह गरुड़ चट्टी पुल से ब्रह्मपुरी की ओर जाता दिखाई दे रहा है। पुलिस आसपास क्षेत्र में किशोर को तलाश रही है। पुलिस की ओर से इस मामले में किशोर की 941111 2848 नंबर पर सूचना देने का आग्रह किया है।

Advertisement

Related posts

चारधाम यात्रा:- भैयादूज के पावन पर्व पर इस धाम के कपाट वैदिक मंत्रोच्चार के साथ शीतकाल के लिए बंद।

khabaruttrakhand

जनपद के समस्त छः विधान सभाओं में दिव्यांग एवं 85 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के मतदाताओं को घर-घर मतदान कराने हेतु 40 पोलिंग पार्टियां हुई रवाना।

khabaruttrakhand

यहाँ हरियाणा से लापता विक्षिप्त युवक को पुलिस ने सकुशल किया परिजनों के सुपुर्द।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights