khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअपराधदिन की कहानीराष्ट्रीयरुद्रप्रयागविशेष कवर

सड़क किनारे हुक्काबाजी कर रहे 3 युवक चढ़े पुलिस के हत्थे।

*फाटा क्षेत्रान्तर्गत सड़क किनारे हुक्काबाजी कर रहे 3 युवक चढ़े रुद्रप्रयाग पुलिस के हत्थे, चालानी कार्यवाही व सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया।*

प्रचलित केदारनाथ धाम यात्रा अवधि में जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस के स्तर से “ऑपरेशन मर्यादा” चलाया हुआ है।
यहां न केवल केदारनाथ धाम अपितु वहां तक पहुंचने के सड़क या पैदल मार्ग पर भी पुलिस की सतर्क दृष्टि है।
चौकी फाटा क्षेत्रान्तर्गत गश्त एवं भ्रमण के दौरान पुलिस ने पाया कि सड़क किनारे तीन युवक बेफिक्र होकर हुक्के का सेवन कर रहे हैं।

Advertisement

चौकी प्रभारी फाटा दिनेश सिंह सती के नेतृत्व में पुलिस ने इनको यहां के महत्व एवं उनके द्वारा किए गए गलत आचरण याद दिलाया जिस पर इनके द्वारा माफी मांगते हुए ऐसा कृत्य नहीं करने की हामी भरी (भविष्य में करेंगे या नहीं ये तो यही जानें) पुलिस के स्तर से इनका हुक्का जब्त कर इनके द्वारा जमीन पर जलाई गयी आग इनसे ही बुझवाकर चालानी कार्यवाही की गयी है।

अत्यधिक श्रद्धालुओं की भीड़ में कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी आ रहे हैं जिन पर पुलिस के स्तर से आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Advertisement

विवरण
1 दीपक प्रसाद पुत्र श्री कान्ता प्रसाद
2 मनोज कुमार पुत्र श्री मुकेश
3 वंश बंसल पुत्र श्री सुनील बंसल सभी निवासीगण हरियाणा

इसके अतिरिक्त यदि केवल केदारनाथ धाम की बात करें तो “ऑपरेशन मर्यादा” के तहत धाम परिसर के 50 मीटर की परिधि में सोशल मीडिया रील्स व वीडियोग्राफी करने वाले कुल 100 व्यक्तियों का चालान कर ₹ 25500 का जुर्माना व धाम क्षेत्र में नशे का सेवन करने व हुड़दंग मचाने वाले कुल 66 व्यक्तियों का चालान कर ₹ 8900 का जुर्माना वसूला गया है।

Advertisement

ऐसे कृत्यों पर जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस की कार्यवाही निरन्तर जारी है।
#chardham yatra 24,#Uk cop ,#Police uk

Advertisement

Related posts

उत्तराखण्ड शासन के विशेष कार्याधिकारी संजीव कुमार शर्मा ने विकास खण्ड भिलंगना के सूदूर क्षेत्र स्थित इस ग्राम का किया भ्रमण ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- प्राईवेट गाड़ियों द्वारा टैक्सी का कार्य करने संबंधी आपत्ति हेतु टैक्सी यूनियन के सदस्यों ने एसओ सल्ट सौंपा ज्ञापन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-भारतीय जनता पार्टी के ट्विटर हैंडल से कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी पर कांग्रेस जनों ने यहाँ पर भाजपा का किया पुतला दहन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights