khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीप्रभावशाली व्यतिस्टोरी

ब्रेकिंग:- तहसील घनसाली में सम्बद्ध इस राजस्व उप निरीक्षक को राजकीय कार्यों व लोक सेवक के कर्तव्यों के निर्वहन में घोर लापरवाही बरतने पर किया गया निलम्बित।

टिहरी जनपद के तहसील घनसाली में राजकीय कार्यों व लोक सेवक के कर्तव्यों के निर्वहन में घोर लापरवाही के चलते एक राजस्व उप निरीक्षक को किया गया है निलम्बित।

राजकीय कार्यों व लोक सेवक के कर्तव्यों के निर्वहन में घोर लापरवाही के चलते राजस्व उप निरीक्षक खेमराज नगवाण को किया गया निलम्बित।

Advertisement

जिलाधिकारी मयूर दीक्षित द्वारा तहसील घनसाली में सम्बद्ध राजस्व उप निरीक्षक, खेमराज नगवाण को राजकीय कार्यों व लोक सेवक के कर्तव्यों के निर्वहन में घोर लापरवाही बरतने पर निलम्बित किया गया है।
खेमराज नगवाण द्वारा अधिकांशतः कार्यक्षेत्र से अनुपस्थित पाये जाने पर तथा कई बार चेतावनी दिये जाने के बावजूद भी अपनी कार्यशैली में कोई सुधार नहीं किया गया तथा बार-बार पुनरावृत्ति की गई।
उप जिलाधिकारी, घनसाली की आख्या के क्रम में खेमराज नगवाण, राजस्व उप निरीक्षक, हाल सम्बद्ध रजिस्ट्रार कानूनगो अनुभाग, तहसील घनसाली को उ0 राज्य कर्मचारी आचरण नियमावली 2002 के उल्लंघन का प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने के फलस्वरूप निलम्बित किया गया है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- एम्स ऋषिकेश में आईबैंक की स्थापना के बाद से करीब तीन साल में अब तक 304 जरूरतमंदों को नेत्र ज्योति ।

khabaruttrakhand

उत्तराखण्ड शासन के विशेष कार्याधिकारी संजीव कुमार शर्मा ने विकास खण्ड भिलंगना के सूदूर क्षेत्र स्थित इस ग्राम का किया भ्रमण ।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: चुनाव से पहले 97 पेटी शराब पकड़ी, 24 तस्कर गिरफ्तार; Nainital में आचार संहिता का सख्ती से पालन

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights