khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारनैनीताल

ब्रेकिंग:-पारदर्शी व गुणवत्ता के साथ अधिकारी कार्य करें। धीराज गर्ब्याल ।

पारदर्शी व गुणवत्ता के साथ अधिकारी कार्य करें। धीराज गर्ब्याल ।

रिपोर्ट । ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल । जनपद नैनीताल के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने जिला कार्यालय में उत्तराखण्ड कृषि उत्पादन विपणन बोर्ड निर्माण खण्ड हल्द्वानी एवं कार्यदायीं संस्था के रूप में पर्यटन विभाग के अन्तर्गत जनपद नैनीताल में चल रहे विभिन्न  निर्माण कार्यों की सम्बन्धित अधिकारियों एवं कार्यदायीं संस्था के साथ वर्तमान तक कार्यों की प्रगति समीक्षा बैठक लेते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिये।

उन्होंने कहा कि नैनीताल ग्राम ताकुला का एस्ट्रों विलेज के रूप में विकसित, रिक्शा स्टैंड मल्लीताल व तल्लीताल का पारम्परिक शैली में निर्माण एवं हिमालय दर्शन, तल्लीताल एवं टांकी बैन्ड में सैल्फी प्वाइंट की स्थापना, मल्लीताल नैनीताल पर्यटक स्थलों जयलाल शाह एवं खड़ी बाजार में पारम्परिक शैली में विकास एवं सौन्दर्यकरण, फ्रूट मार्केट, मल्लीताल नैनीताल का पारम्परिक शैली में विकास एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र भटेलिया बेंड में हाईटैक शौचालय के निर्माण कार्यों को समयावद्वता, पारदर्शिता एवं गुणवत्ता के साथ कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये।

Advertisement

श्री गर्ब्याल ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये है कि वें कार्यदायीं संस्थाओं से समन्वय बनाते हुए कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करना सुनिश्चित करें, ताकि कार्यो में किसी प्रकार की कोई कमी न रहे।  
इस अवसर पर संयुक्त मजिस्ट्रेट प्रतीक जैन,अधिशासी अभियन्ता सिंचाई केएस चौहान, उत्तराखण्ड कृषि उत्पादन विपणन बोर्ड के जीएम विजय कुमार, डीजीएम बीपी जोशी, मुद्द जोशी, उमेश रावत, जेई सिंचाई बीडी सती के अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।  
 

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग :-गर्भाशय ग्रीवा और एच. पी.वी से सम्बंधित जननांग कैंसर के वैश्विक उन्मूलन के उद्देश्य से आयोजित ’एओजिन-इंडिया’ के 12वें राष्ट्रीय सम्मेलन का शनिवार को एम्स ऋषिकेश में आगाज;जाने इस खबर में अधिक।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-हाईकोर्ट ने नैनी झील में कूड़ा करकट एकत्र होने लिया स्वतः संज्ञान , नगर पालिका के एसडीएम, ईओ,व कोतवाल को किया तलब।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights