khabaruttrakhand
टिहरी गढ़वालराजनीतिक

फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव की छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत “विश्व तम्बाकू निषेध दिवस” 31 मई 2022 के अवसर पर तम्बाकू उत्पादों के निषेध की ली शपथ।

फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव टिहरी गढ़वाल की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवी छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत “विश्व तम्बाकू निषेध दिवस” 31 मई 2022 के अवसर पर तम्बाकू उत्पादों के निषेध की शपथ ली तथा जनजागरूकता के लिए रैली निकाली।
कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वेद प्रकाश ने की तथा कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन NSS इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉ शुभम उनियाल ने किया। उन्होंने स्वयंसेवियों से तम्बाकू उत्पादों का प्रयोग न करने तथा अपने परिवार और समाज के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए “आओ गांव चलें – उत्तराखंड को तम्बाकू मुक्त करें” अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं ने “तम्बाकू निषेध” की शपथ ली।

Advertisement

Related posts

गंगोत्री क्षेत्र के पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण द्वारा भारतीय जनता पार्टी परिवार मे सम्मिलित होने के बाद पहली बार अपने गृह जनपद आगमन पर हुआ ये।

khabaruttrakhand

कीर्तिनगर में आतंक फैला रहे पांच लोगों पर हमला करने वाले गुलदार को वन विभाग ने मार गिराया ,क्षेत्रीय विधायक ने की इनाम की घोषणा।

khabaruttrakhand

रहे सावधान:- यूजीसी द्वारा 20 विश्वविद्यालयों को किया गया है फर्जी घोषित , पढ़े कौन कौन शामिल है इस सूची में।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights