khabaruttrakhand
टिहरी गढ़वालराजनीतिक

फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव की छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत “विश्व तम्बाकू निषेध दिवस” 31 मई 2022 के अवसर पर तम्बाकू उत्पादों के निषेध की ली शपथ।

फूल सिंह बिष्ट राजकीय महाविद्यालय लम्बगांव टिहरी गढ़वाल की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई के स्वयंसेवी छात्र-छात्राओं ने राष्ट्रीय तम्बाकू नियंत्रण कार्यक्रम के अन्तर्गत “विश्व तम्बाकू निषेध दिवस” 31 मई 2022 के अवसर पर तम्बाकू उत्पादों के निषेध की शपथ ली तथा जनजागरूकता के लिए रैली निकाली।
कार्यक्रम की अध्यक्षता महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. वेद प्रकाश ने की तथा कार्यक्रम का संयोजन एवं संचालन NSS इकाई के कार्यक्रम अधिकारी डॉ शुभम उनियाल ने किया। उन्होंने स्वयंसेवियों से तम्बाकू उत्पादों का प्रयोग न करने तथा अपने परिवार और समाज के स्वास्थ्य की बेहतरी के लिए “आओ गांव चलें – उत्तराखंड को तम्बाकू मुक्त करें” अभियान को सफल बनाने का आह्वान किया।
इस अवसर पर महाविद्यालय के सभी प्राध्यापकों, कर्मचारियों एवं छात्र-छात्राओं ने “तम्बाकू निषेध” की शपथ ली।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-गढ़वाल लोकसभा सांसद तीरथ सिंह रावत ने बृहस्पतिवार देर शाम किया एम्स ऋषिकेश का दौरा।

khabaruttrakhand

कोटी कालोनी, टिहरी गढ़वाल में आयोजित 05 दिवसीय ‘टिहरी एक्रो फेस्टिवल‘ के प्रथम संस्करण के दूसरे दिन पैराग्लाईडिंग से सम्बन्धित 02 प्रतियोगिताएं की गई आयोजित।

khabaruttrakhand

जनता मिलन:- सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट सभागार नई टिहरी में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में जनता मिलन कार्यक्रम हुआ सम्पन्न । इस मौके पर 16 शिकायतें/मांग पत्र प्राप्त हुये।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights