khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीताल

ब्रेकिंग:-श्री नन्दा देवी महोत्सव का केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने किया शुभारंभ।

स्थान। नैनीताल।

श्री नन्दा देवी महोत्सव का केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने किया शुभारंभ।

Advertisement

रिपोर्ट। ललित जोशी।

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल में श्री नन्दा देवी महोत्सव का शुभारंभ श्री राम सेवक सभा के तत्वावधान में केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री, अजय भट्ट, नैनीताल विधायक सरिता आर्या, सुमित ह्रदयेश समेत भाजपा व सेवक सभा के सदस्यों ने मिलकर किया।

Advertisement

इस अवसर पर राम सेवक सभा में समिति के कलाकारों द्वारा भजन प्रस्तुत किये। वही दूसरी ओर छोलिया दल ने भी अपनी कला का प्रदर्शन किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री, विधायक, व जिले के अधिकारियों को समिति सदस्यों द्वारा स्वागत व अभिनन्दन कर रामलीला मैदान में भव्य स्वागत के साथ लाये।
इस दौरान शिवा रेस्टोरेंट, शिवा गेस्ट हाउस के मालिक पंकज टण्डन ने सरोवर नगरी नैनीताल पहुँचने पर केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री एवं सांसद अजय भट्ट का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया।
यहाँ बता दे दो वर्ष से श्री नन्दा देवी महोत्सव सादगी के साथ मनाया जा रहा था।
इस बार एक सितंबर से सात सितंबर तक भव्य रूप से महोत्सव मनाया जायेगा।
इस दौरान कदली दल को बेंड बाजो व छोलिया दल समेत समिति सदस्यों के साथ ज्योलीकोट को रवाना किया गया जय माँ नन्दा सुनंदा व जय माता की गूंज से सरोवर नगरी गुंजायमान हो गई।
इस अवसर पर श्री भट्ट ने देश वासियों , नैनीताल वासियों को नन्दा सुनन्दा देवी महोत्सव की बधाई देते हुए कहा महोत्सव को भाई चारे के रूप में मनाया जाना चाहिए।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग :- जिला पंचायत टिहरी गढ़वाल में निकली है कई निविदाएं, आप भी नियम शर्तो के साथ ऐसे ले सकते है निविदा।

khabaruttrakhand

High Court ने Uttarakhand के सरकारी स्कूलों में शिक्षक भर्ती पर लगी रोक हटा दी, प्रबंधन समिति की याचिका के बाद राज्य सरकार के आदेशों को वैध ठहराया।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami की अध्यक्षता में, सर्विस सेक्टर पॉलिसी का प्रस्ताव और उद्योग, राजस्व, वित्त, गृह विभाग से जुड़े प्रस्तावों पर होगी चर्चा

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights