khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत में कभी भी गिर सकता है विद्यालय भवन।

*राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत में कभी भी गिर सकता है विद्यालय भवन*
*डर के साये में पढ़ रहे नौनिहाल*
एक ओर आज जहां देश 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो वही जनपद टिहरी गढ़वाल के विकासखंड थौलधार के राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत का विद्यालय भवन जर्जर हालत में होने के कारण बच्चे भय के माहौल में अध्ययन करने को मजबूर है।
अभिभावकों को हमेशा बच्चों के दबने का भय सताता रहता है आज उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जब गणतंत्र दिवस मनाते वक्त बच्चों के ऊपर छत का एक पीस गिर गया।

उपस्थित आक्रोशित ग्रामीणों ने जल्द विद्यालय भवन निर्माण न किए जाने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी ।

Advertisement

ग्राम प्रधान रविंद्र राणा का आरोप के तहत कहना है कि उन्होंने 2019 से लेकर अब तक कई बार जिला शिक्षा अधिकारी, जिलाधिकारी, शिक्षा मंत्री सहित क्षेत्रीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार को भी पत्र प्रेषित कर विद्यालय भवन निर्माण की मांग की। परंतु अभी तक बात आगे नहीं बढ़ पाई है।
जबकि कई अभिभावकों द्वारा अपने बच्चों का इसी कारण अन्यत्र स्कूलों में दाखिला करा लिया गया है, जिस कारण विद्यालय में छात्र संख्या भी अब मात्र 9 रह गई है, यदि शीघ्र विद्यालय भवन का निर्माण नहीं किया जाता है, तो भविष्य में छात्र संख्या और कम होने की प्रबल संभावना है।

Advertisement

Related posts

25 जून से शुरू होगी यह यात्रा , ये रहेंगे इस यात्रा के मुख्य संदेश बिंदु।

khabaruttrakhand

आगामी लोक सभा सामान्य निर्वाचन-2024 के सफल सम्पादनार्थ कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में एईओ, वीएसटी, वीवीटी तथा एटी टीमों को अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी के के मिश्रा की अध्यक्षता में प्रेक्षण/कार्याशाला का आयोजन।

khabaruttrakhand

‘घमंड तो रावण-हिटलर को भी था, अब इतिहास देखिए’ – I.N.D.I.A पर Congressi की आलोचना; BJP नेता का कटाक्षित प्रतिसाद

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights