khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकविशेष कवर

ब्रेकिंग:-राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत में कभी भी गिर सकता है विद्यालय भवन।

*राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत में कभी भी गिर सकता है विद्यालय भवन*
*डर के साये में पढ़ रहे नौनिहाल*
एक ओर आज जहां देश 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा था तो वही जनपद टिहरी गढ़वाल के विकासखंड थौलधार के राजकीय प्राथमिक विद्यालय मंजखेत का विद्यालय भवन जर्जर हालत में होने के कारण बच्चे भय के माहौल में अध्ययन करने को मजबूर है।
अभिभावकों को हमेशा बच्चों के दबने का भय सताता रहता है आज उस समय अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई, जब गणतंत्र दिवस मनाते वक्त बच्चों के ऊपर छत का एक पीस गिर गया।

उपस्थित आक्रोशित ग्रामीणों ने जल्द विद्यालय भवन निर्माण न किए जाने पर जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी ।

Advertisement

ग्राम प्रधान रविंद्र राणा का आरोप के तहत कहना है कि उन्होंने 2019 से लेकर अब तक कई बार जिला शिक्षा अधिकारी, जिलाधिकारी, शिक्षा मंत्री सहित क्षेत्रीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार को भी पत्र प्रेषित कर विद्यालय भवन निर्माण की मांग की। परंतु अभी तक बात आगे नहीं बढ़ पाई है।
जबकि कई अभिभावकों द्वारा अपने बच्चों का इसी कारण अन्यत्र स्कूलों में दाखिला करा लिया गया है, जिस कारण विद्यालय में छात्र संख्या भी अब मात्र 9 रह गई है, यदि शीघ्र विद्यालय भवन का निर्माण नहीं किया जाता है, तो भविष्य में छात्र संख्या और कम होने की प्रबल संभावना है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग : पीएम मोदी 15वें ब्रिक्स शिखर सम्मेलन के लिए एक प्रतिनिधिमंडल के साथ हुए रवाना, जाने इस सम्मेलन से जुड़े बिन्दु।

khabaruttrakhand

महिलाओं को स्तन कैंसर के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश में सोमवार को जन स्वास्थ्य सभा का आयोजन किया जाएगा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एक रिसर्च स्कॉलर ने भी अपने कैमरे में कैद की हिम तेंदुएं की तस्वीर

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights