khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Sharanpur Lok Sabha Seat: पूर्व विधायक इमरान मसूद ने खरीदा नामांकन पत्र, बोले-जल्दी हो जाएगी टिकट की घोषणा

Sharanpur Lok Sabha Seat: पूर्व विधायक इमरान मसूद ने खरीदा नामांकन पत्र, बोले-जल्दी हो जाएगी टिकट की घोषणा

Sharanpur Lok Sabha Seat: Congress की तरफ से अभी तक सहारनपुर सीट पर टिकट की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन गुरुवार को पूर्व विधायक इमरान मसूद ने नामांकन पत्र खरीदकर अपनी दावेदारी खुलकर पेश कर दी।

आज दोपहर के समय उनके प्रतिनिधि पहल सिंह सैनी कलेक्ट्रेट पहुंचे, जिन्होंने इमरान मसूद के नाम का नामांकन पत्र लिया। करीब चार माह पहले BSP छोड़कर दोबारा Congress का दामन थामने वाले पूर्व विधायक इमरान मसूद शुरूआत से लोकसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे थे।

Advertisement

Congress आला कमान के पास स्क्रैनिंग कमेटी की तरफ से इमरान मसूद के अलावा पूर्व MLC गजे सिंह का नाम भी भेजा गया था। हालांकि अभी तक किसी के नाम पर भी मुहर नहीं लगी है, लेकिन जिस तरीके से इमरान ने नामांकन पत्र लिया है उससे उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि उनका टिकट पक्का है।

इस बारे में जब इमरान मसूद से बात की गई तो उन्होने बताया कि देर रात तक घोषणा हो जाएगी। जब उसने पूछा गया कि अगर Congress से टिकट नहीं मिलता तो क्या करेंगे। इसके जवाब में इमरान ने स्पष्ट कहा कि ऐसा नहीं हो सकता। टिकट हर हाल में मिलेगा। बरहाल इमरान के नामांकन पत्र लेने के बाद Congress में हलचल पैदा हो गई है।

Advertisement

Related posts

AadhaarBreaking:- आधार से जुड़ी बड़ी खबर ,अगर आपने भी नही किया है ये काम तो अभी कर ले, नही तो पछताना पड़ेगा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एम्स, ऋषिकेश के कॉलेज ऑफ नर्सिंग में बीएससी ऑनर्स एवं एमएससी नर्सिंग के विद्यार्थियों का ओरिंएटेशन प्रोग्राम आयोजित।पढ़े पूरी खबर।

khabaruttrakhand

UP Electricity: सुबह सभी काम पूरे करें, 10 बजे से इस जिले में बिजली नहीं आएगी – यही कारण

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights