khabaruttrakhand
Uttar Pradeshराजनीतिक

Sharanpur Lok Sabha Seat: पूर्व विधायक इमरान मसूद ने खरीदा नामांकन पत्र, बोले-जल्दी हो जाएगी टिकट की घोषणा

Sharanpur Lok Sabha Seat: पूर्व विधायक इमरान मसूद ने खरीदा नामांकन पत्र, बोले-जल्दी हो जाएगी टिकट की घोषणा

Sharanpur Lok Sabha Seat: Congress की तरफ से अभी तक सहारनपुर सीट पर टिकट की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन गुरुवार को पूर्व विधायक इमरान मसूद ने नामांकन पत्र खरीदकर अपनी दावेदारी खुलकर पेश कर दी।

आज दोपहर के समय उनके प्रतिनिधि पहल सिंह सैनी कलेक्ट्रेट पहुंचे, जिन्होंने इमरान मसूद के नाम का नामांकन पत्र लिया। करीब चार माह पहले BSP छोड़कर दोबारा Congress का दामन थामने वाले पूर्व विधायक इमरान मसूद शुरूआत से लोकसभा चुनाव की दावेदारी कर रहे थे।

Advertisement

Congress आला कमान के पास स्क्रैनिंग कमेटी की तरफ से इमरान मसूद के अलावा पूर्व MLC गजे सिंह का नाम भी भेजा गया था। हालांकि अभी तक किसी के नाम पर भी मुहर नहीं लगी है, लेकिन जिस तरीके से इमरान ने नामांकन पत्र लिया है उससे उन्होंने संकेत दे दिए हैं कि उनका टिकट पक्का है।

इस बारे में जब इमरान मसूद से बात की गई तो उन्होने बताया कि देर रात तक घोषणा हो जाएगी। जब उसने पूछा गया कि अगर Congress से टिकट नहीं मिलता तो क्या करेंगे। इसके जवाब में इमरान ने स्पष्ट कहा कि ऐसा नहीं हो सकता। टिकट हर हाल में मिलेगा। बरहाल इमरान के नामांकन पत्र लेने के बाद Congress में हलचल पैदा हो गई है।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-आपदा प्रबंधन सचिव डॉ सिन्हा ने वीडियो कांफ्रेंसिंग कर सभी जनपद के जिलाधिकारियों को किया निर्देशित ,असहाय लोगों को ठंड से बचाया जाए।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-वन मंत्री से टिहरी बांध के कॉर्पोरेट उत्तरदायित्व मद (सी एस आर ) को बांध प्रभावित क्षेत्र में खर्च करने की माँग।

khabaruttrakhand

Lok Sabha Election 2024: Uttarakhand में भी आया एनकोर, अब प्रत्याशी करेंगे ऑनलाइन नामांकन, ये सुविधाएं मिलेंगी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights