khabaruttrakhand
अल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीतालविशेष कवरस्टोरी

दुःखद खबर:-कार खाई में गिरी चालक की मौत।

ब्रेकिंग न्यूज़।

स्थान। नैनीताल।

Advertisement

कार खाई में गिरी चालक की मौत पुलिस ने कब्जे में लिया शव।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल सरोवर नगरी नैनीताल से लगभग 30 किलोमीटर दूर गरमपानी के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
जिसमें कार चालक की मौत हो गई । पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही जाँच भी शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कार चालक के शव को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
चौकी प्रभारी खैरना दिलीप कुमार से प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरना चौकी पुलिस को गरमपानी के पास एक कार संख्या यूके 04 एम 1313 नदी में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चालक के शव को बरामद किया।
बताया जा रहा है कि कार चालक के पास एक ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ, जिसमें कार चालक की शिनाख्त अल्मोड़ा के खजांची मोहल्ला के रहने वाले कमल कुमार वर्मा पुत्र बीएल वर्मा के रूप में हुई। इधर पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
कार दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

Uttarakhand: मुख्यमंत्री Dhami ने दायित्वधारियों को मिलेंगे 45000 प्रतिमाह मानदेय, किराए की टैक्सी के लिए 80 हजार

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-जनपद में मत्स्य पालन को बढावा देने तथा कस्तकारों की आय दोगुनी करने हेतु जनपद के मत्स्य पालकों के लिए तीन दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन।

khabaruttrakhand

बागेश्वर उपचुनाव चुनाव 2023: जाने कौन हारा, कौन जीता ,अपने निकटतम प्रतिद्वन्दी से।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights