khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारअल्मोड़ाउत्तराखंडदिन की कहानीनैनीतालविशेष कवरस्टोरी

दुःखद खबर:-कार खाई में गिरी चालक की मौत।

ब्रेकिंग न्यूज़।

स्थान। नैनीताल।

Advertisement

कार खाई में गिरी चालक की मौत पुलिस ने कब्जे में लिया शव।

रिपोर्ट। ललित जोशी।

Advertisement

नैनीताल सरोवर नगरी नैनीताल से लगभग 30 किलोमीटर दूर गरमपानी के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी और दुर्घटनाग्रस्त हो गई।
जिसमें कार चालक की मौत हो गई । पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही जाँच भी शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर कार चालक के शव को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
चौकी प्रभारी खैरना दिलीप कुमार से प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरना चौकी पुलिस को गरमपानी के पास एक कार संख्या यूके 04 एम 1313 नदी में दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुँची पुलिस एवं एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर चालक के शव को बरामद किया।
बताया जा रहा है कि कार चालक के पास एक ड्राइविंग लाइसेंस बरामद हुआ, जिसमें कार चालक की शिनाख्त अल्मोड़ा के खजांची मोहल्ला के रहने वाले कमल कुमार वर्मा पुत्र बीएल वर्मा के रूप में हुई। इधर पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में लेकर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है।
कार दुर्घटनाग्रस्त होने के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Advertisement

Related posts

Ram Mandir : Uttarakhand की 28 नदियों के पवित्र जल से जलाभिषेक, बदरी गाय के घी से हवन-पूजन और Ramlala के मंदिर के दीपकों को घी से

cradmin

Uttarakhand: दून में आज CM करेंगे मेगा रोड शो… सशक्त नारी समृद्ध नारी उत्सव…ये है ट्रैफिक प्लान

cradmin

ब्रेकिंग:-सूर्यकुण्ड जहां भगवान शिव के जटाओं में विराजमान होकर पृथ्वी में आई थी मां गंगा।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights