khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूनराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-लगातार बारिश के मद्देनजर रविवार को  जिलाधिकारी टिहरी ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग 94 का निरीक्षण ।

जनपद में हो रही लगातार बारिश के मद्देनजर रविवार को  जिलाधिकारी ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग 94 का निरीक्षण ।

वही जिलाधिकारी ने इस दौरान एनएच 94 पर बगड़धार के समीप हो रहे भूस्खलन को लेकर अधिकारियों से जानकारी भी ली ।

Advertisement

जिलाधिकारी द्वारा विद्युत विभाग को संवेदनशील भूस्खलन क्षेत्रों पर स्थित विद्युत पोल को हटाने, राजस्व टीम को ज्यादा खतरा होने पर परिवारों की व्यवस्था को लेकर आवश्यक कार्यवाही करने तथा कार्यदाई संस्था के अधिकारी को कार्मिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखने के साथ ही शीघ्र सड़क को सुचारू करने के निर्देश दिए गए।

इसके साथ ही भूस्खलन क्षेत्र में लोगों को खड़े न होने देने, जेसीबी, पोकलैंड, डोजर के संचालकों को सावधानी पूर्वक कार्य करने, हेल्परों को धुंध में भूस्खलन पर नजर बनाए रखने तथा सड़क की स्थिति को देखकर पहले ही लोगों को सतर्क करते हुए वैकल्पिक मार्गों से भेजने के निर्देश दिए गए।

Advertisement

क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश और भूस्खलन के चलते डेंजर जोन/खतरे की जद में आने वाले ग्राम सोनी सिलवण तोक के 4 परिवारों के सदस्यों को पूर्व में ही सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है।

Advertisement

Related posts

भारत के स्वतन्त्रता संग्राम में अपने जीवन का बलिदान देने वाले शहीदों की स्मृति में 30 जनवरी को यहां 2 मिनट का मौन धारण कर अमर शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग्:-पहाड़ो में भूस्खलन से गांव के कई रास्ते ब्लाक ,स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीण बता रहे आवासीय भवनों एवं दुकानों को भी खतरा।

khabaruttrakhand

Haldwani violence: हल्द्वानी हिंसा पर क्या बोले राजनेता? जानिए Congress ने इसके लिए किसे ठहराया जिम्मेदार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights