khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तरकाशीउत्तराखंडटिहरी गढ़वालराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-दिवंगत पूर्व विधायक कुंवर सिंह नेगी गांधीवादी विचारधारा के ध्वजवाहक थे। राकेश राणा

दिवंगत पूर्व विधायक कुंवर सिंह नेगी गांधीवादी विचारधारा के ध्वजवाहक थे। राकेश राणा

सरल स्वभाव व मृदु भाषी होने के कारण जनता के बीच खासे लोक प्रिय थे पूर्व विधायक

Advertisement

अविभाजित उत्तर प्रदेश में बद्री केदार विधानसभा के पूर्व विधायक एवं गढ़वाल के प्रभावशाली नेताओं में शुमार पूर्व विधायक कुंवर सिंह नेगी के आकस्मिक निधन पर कांग्रेस जनों ने गहरा शोक व्यक्त किया ।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के अध्यक्ष राकेश राणा ने कहा कि पूर्व विधायक कुंवर सिंह नेगी कांग्रेस के मजबूत नेताओं में शुमार थे व अपने सरल स्वभाव के लिए कांग्रेस व जनता के बीच लोकप्रिय थे। उन्होने सभी दलों के लोगों के साथ मधुर संबंध रखे जिस कारण वे सभी के बीच एक अलग से पहचान रखते थे ।

Advertisement

उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में गढ़वाल क्षेत्र में कांग्रेस पार्टी को जीवित रखने के लिए संघर्ष किया तथा कांग्रेस के लिए गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा और पार्टी को जनता के बीच निरंतर बनाए रखे।

साथ ही उन्होंने अपना संपूर्ण जीवन एक कुशल ईमानदार और मृदुभाषी व्यक्तित्व के रूप में समर्पित किया। उनका व्यक्तित्व सदैव कांग्रेस जनों के साथ साथ आम जनमानस को अविस्मरणीय और प्रेरणा श्रोत रहेगा ।
दुख की इस घड़ी में हम सभी कांग्रेस जन स्वर्गीय पूर्व विधायक के परिजनों के साथ है तथा उनके आकस्मिक निधन से पूरा कांग्रेस परिवार स्तब्द है।

Advertisement

शोक व्यक्त करने वालों में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राकेश राणा पूर्व जिला अध्यक्ष शांति प्रसाद भट्ट सूरज राणा प्रदेश महामंत्री विजय गुनसोला नरेंद्र राणा नरेंद्र चंद रमोला सैयद मुश्रफ अली विक्रम सिंह पवार कुलदीप सिंह पवार देवेंद्र नौटियाल महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष आशा रावत अनीता रावत सीमा खरोला सुमना रमोला साहब सिंह सजवान एडवोकेट जयवीर सिंह रावत सोहन सिंह रावत ज्योति प्रसाद भट्ट श्रीमती बीना सजवान बलवीर कोहली मूर्तजा वेग नवीन सेमवाल अधिक अंग्रेजन मौजूद थे

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-सल्ट के उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मैठाणी और अनेड़ी में चोरों ने किया हाथ साफ़ ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-नैनीताल के जिलाधिकारी रहे सविन बंसल वर्तमान में यूनाइटेड किंगडम कॉमनवेल्थ स्कॉलरशिप के माध्यम से लंदन में मास्टर्स स्टडी कर रहे हैं।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: वन्यजीवों के हमले में मौत पर उत्तराखंड सरकार ने मुआवजा बढ़ाकर छह लाख रुपये किया और यह राशि प्राप्त करने के लिए 48 घंटे के भीतर 30% राशि

srninfosoft@gmail.com

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights