khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवर

ब्रेकिंग:-विक्टोरिया क्रॉस वीर गब्बर सिंह नेगी व शहीद श्रीदेव सुमन के गांव को चम्बा से जोड़ने वाला मार्ग शासन-प्रशासन की अनदेखी से बुरी तरह खस्ताहाल ।

विक्टोरिया क्रॉस वीर गब्बर सिंह नेगी व शहीद श्रीदेव सुमन के गांव को चम्बा से जोड़ने वाला मार्ग शासन-प्रशासन की अनदेखी से बुरी तरह खस्ताहाल ।

चंबा कॉलेज रोड नागनी बाईपास मार्ग के डामरीकरण हेतु संघर्ष समिति का आंदोलन शुरू।

Advertisement

आज चंबा में चंबा से कालेज रोड नांगणी बाईपास मार्ग के डामरीकरण के लिए चंबा में स्थानीय जनप्रतिनिधियों स्थानीय जनता वा बुद्धिजीवियों के आह्वान पर चंबा में धरना शुरू कर दिया गया है ।

वक्ताओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि विगत कई साल से उक्त मोटर मार्ग के डामरीकरण के लिए बार-बार विभागीय माध्यम से शासन प्रशासन से मांग कर रहे हैं लेकिन शासन प्रशासन के कान में जूं नहीं रेंग रही है ।

Advertisement

आंदोलनकारी सभासद रघुवीर सिंह रावत व जेष्ठ ब्लॉक प्रमुख संजय कुमार मेंठानी ने कहा कि लगातार विभाग , शासन प्रशासन से उपरोक्त मोटर मार के संबंध में निवेदन किया है लेकिन शासन-प्रशासन सुनने को तैयार नहीं है जिस वजह से हम सबको आंदोलन के लिए बाध्य होना पड़ा।

जिला कांग्रेस कमेटी टिहरी गढ़वाल के पूर्व अध्यक्ष सूरज राणा और नगर पालिका चंबा के पूर्व अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार ने कहा कि यह मार्ग विक्टोरिया क्रॉस वीर गब्बर सिंह नेगी और श्री देव सुमन जी के गांव को जोड़ता है लेकिन विभाग शासन प्रशासन द्वारा इस तरफ कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है

Advertisement

यह मार्ग चंबा के नजदीकी गांव सयूटा बड़ा सयूटा छोटा भंडार गांव ,जोल दयूरी जरधार गांव कुडियाल गांव आदि को चंबा बाजार से जोड़ता है स्थानीय बाजार होने की वजह से लोग बड़ी संख्या में चंबा आते हैं लेकिन यह मार्ग खराब होने की वजह से आए दिन लगातार इसमें दुर्घटनाएं भी होती है।

आंदोलनकारियों ने शासन प्रशासन से मांग की है कि तत्काल उपरोक्त मोटर मार्ग का डामरीकरण सदारीकरण किया जाए अन्यथा की स्थिति में ही आंदोलन उग्र होगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी शासन प्रशासन के होगी
आज धरने पर सभासद रघुवीर सिंह रावत संजय कुमार मेंठाणी, पूर्व जिला अध्यक्ष सूरज राणा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष विक्रम सिंह पवार मनोज लकुटी निर्मला बिष्ट दिनेश भंडारी दरमियान सिंह भंडारी बच्चन सिंह गुसाईं कुंवर सत्यपाल सिंह गुसाई विनोद बडोनी सतेंद्र बडोनी सोमवारी लाल सकलानी सुमन से माल कुलबीर सिंह नेगी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय जनप्रतिनिधि गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-तिरंगा यात्रा के साथ तिरंगामई हुई धरासू बैण्ड से सिलक्यारा तक यमुनोत्री हाईवे, रानी कंन्स्ट्रक्शन कंपनी ने निकाली 24 किमी० की तिरंगा यात्रा

khabaruttrakhand

स्वयं सहायता समूह के सशक्तिकरण एवं स्वावलंबन के लिए भारत सरकार द्वारा संचालित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय योजना राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के अंतर्गत 6 दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन किया जा रहा यहां।

khabaruttrakhand

रक्तदान महादान:-भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय इंदिरा गांधी की 39 वीं शहादत दिवस पर महिला कांग्रेस ने किया रक्तदान।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights