khabaruttrakhand
अपराधअल्मोड़ाआकस्मिक समाचारउत्तराखंडखेलदिन की कहानीदेहरादूननैनीतालराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरीस्वास्थ्यहरिद्वार

अजब गजब:- पर्यटकों की सुविधा के लिए बनाए गए शौचालय को कमरा बनाकर कर , पर्यटको से वसूले जा रहे थे 3 हज़ार प्रतिदिन का किराया, अब मामले में आर एम परिवहन व सचिव प्राधिकरण का जवाब तलब।

पर्यटकों की सुविधा के लिए बनाए गए शौचालय को कमरा बनाकर कर , पर्यटको से वसूले जा रहे थे 3 हज़ार प्रतिदिन का किराया, अब मामले में आर एम परिवहन व सचिव प्राधिकरण का जवाब तलब।

आर एम परिवहन व सचिव प्राधिकरण का मंडल आयुक्त दीपक रावत ने किया जवाब तलब।

Advertisement

रिपोर्ट। ललित जोशी।

नैनीताल। सरोवर नगरी नैनीताल आयुक्त कुमाऊँ मंडल दीपक रावत ने अचानक तल्लीताल बस अड्डे पहुंचकर निरीक्षण के दौरान पाया की बस अड्डे मे प्राधिकरण नैनीताल द्वारा निर्मित एक शौचालय बनाया गया था।

Advertisement

उक्त शौचालय को संचालन हेतु बायोटैेक कम्पनी को दिया गया था लेकिन कमाल की बात जो देखने को मिली कि उनके द्वारा उपरोक्त शौचालय को कमरे में तबदील कर अवैध रूप से परिवहन विभाग के इंर्चाज पूरन सिंह मेहरा की मिली भगत से पर्यटको के लिए प्रतिदिन तीन हजार के हिसाब से किराये पर दिया होना पाया गया।

जिसे श्री रावत ने गम्भीरता से लेते हुए आवश्यक कार्यवाही करते हुए आरएम परिवहन एवं सचिव विकास प्राधिकरण का जवाब तलब करते हुए शौचालय को अवैध रूप से कमरे में परिवर्तन किया गया था।

Advertisement

जहॉ पर छ यूरियल एक महिला टॉयलेट सीट लगी हुई थी।

जिसे आयुक्त ने मौके पर ही तोड़ने के आदेश देते हुए पुनः शौचालय बनाने के निर्देश दिये।

Advertisement

Related posts

शिशु हृदय शल्य चिकित्सा में एम्स ऋषिकेश स्थापित कर रहा नए आयाम -जटिल सर्जरी के लिए महानगरों के अस्पतालों की दौड़धूप से मिली लोगों को निजात।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: बदरी-केदार धाम की सुरक्षा की ट्रेनिंग को बनेगी नई SOP, अब पुलिस को दी जा सकती है जिम्मेदारी

cradmin

ब्रेकिंग:-जिलाधिकारी ने जनपद क्षेत्रान्तर्गत समस्त आंगनबाडी कार्यकत्री एवं सहायिका को इतने दिन का ग्रीष्म कालीन अवकाश किया स्वीकृत।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights