khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तरकाशीउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीदेहरादूननैनीतालप्रभावशाली व्यतियू एस नगरराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-ऋषिकेश डिपार्टमेंटल स्टोर पर शराब की बिक्री पर लगाई रोक डिपार्टमेंटल स्टोर में हॉलमार्क के बजाय अवैध शराब की बिक्री को लेकर हुई कार्रवाई।

ऋषिकेष:- अखिल भारतीय संत समिति विरक्त वैष्णव मंडल ने रामानंद संत आश्रम मायाकुंड में सभी संत समाज इकट्ठा होकर आबकारी विभाग ने ऋषिकेश डिपार्टमेंटल स्टोर पर शराब की बिक्री पर लगाई रोक डिपार्टमेंटल स्टोर में हॉलमार्क के बजाय अवैध शराब की बिक्री को लेकर कार्रवाई पर हर्ष जताया जताते हुए कहा कि आगे भी आंदोलन चलता रहेगा।

ऋषिकेश 11 सितंबर अखिल भारतीय संत समिति विरक्त वैष्णो मंडल आज समस्त संत समाज रामानंद संत आश्रम मैं इकट्ठा होकर प्रदेश सरकार द्वारा देहरादून जिले में डिपार्टमेंटल स्टरों पर शराब की बिक्री किए जाने के दिए गए निर्देश की बात ऋषिकेश में आबकारी विभाग द्वारा शराब की बिक्री को रोक दिया है ।

Advertisement

यह जानकारी आपकारी निरीक्षक प्रेरणा बिष्ट ने देते हुए बताया कि यह कार्रवाई आपकारी सचिव के आदेश पर की गई है उनका कहना था कि अभी फिलहाल ऋषिकेश क्षेत्र में तीन दुकान खोली गई थी जिन पर बिकने वाली शराब की वेधीकथा को लेकर यह कार्रवाई की गई है।

श्रीमती बिष्ट ने कहा कि आबकारी सचिव के निर्देश पर पूरे जनपद देहरादून में स्थित डिपार्टमेंटल स्टोर को फिलहाल बंद कर स्टॉक की जांच की जा रही है शिकायत एवं मिली थी कि डिपार्टमेंटल स्टोर में हॉलमार्क के बजाय अवैध शराब बिक्री की जा रही है ।

Advertisement

इसको ध्यान में रखते हुए डिपार्टमेंटल स्टोर जांच होने तक बंद रखी गई है।
विरक्त वैष्णव मंडल के अध्यक्ष महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास महाराज महामंडलेश्वर वृंदावन दास महाराज ने कहा कि संत समाज कुंभ नगरी हरिद्वार ऋषिकेश में मास मदिरा मुक्त उत्तराखंड के लिए आवाज उठाता रहेगा।

जब तक प्रदेश सरकार उत्तराखंड से पूरी तरह मांस मदिरा बंशश नहीं करता आंदोलन करता बंद नहीं होता तब तक संत समाज सड़कों में उतरकर आंदोलन करता रहेगा।

Advertisement

महामंडलेश्वर स्वामी दयाराम दास महाराज, महामंडलेश्वर वृंदावन दास महाराज , तुलसी मानस मंदिर के महंत रवि प्रपन्नाचार्य, व्यापार मंडल के अध्यक्ष राजेश भट्ट, नमामि गंगा के संयोजक कपिल गुप्ता, अखिल भारतीय संघ समिति के महामंत्री स्वामी अखंडानंद सरस्वती, सूरज दास, रघुराम दास, करुणा शरण, दीनबंधु दास, विष्णु दास ,सीताराम दास, राजा रामदास, महावीर दास ,प्रमोद दास ,राघव दास, मनसुखदास ,मोनी बाबा, स्वामी आलोक हरि ,महंत स्वामी छोटन दास आदि संत उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

Breaking:- भारत का सर्वश्रेष्ठ शतरंज खिलाड़ी बना 17 साल का यह युवा।पढ़े पूरी खबर।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-ब्रह्मपुरी स्थित राम तपस्थली में देश-विदेश से आए हुए राम भक्तों ने गंगा को स्वच्छ और निर्मल और पर्यावरण संरक्षण करने का लिया संकल्प।

khabaruttrakhand

सम्पन्न कराये जाने हेतु मुख्य विकास अधिकारी/नोडल अधिकारी स्वीप की अध्यक्षता में शनिवार को सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता (स्वीप), मतदान कार्मिक, दिव्यांग मतदाता, जिला चुनाव प्रबन्धन योजना, पोल डे मॉनिटरिंग सिस्टम (पीडीएमएस) आदि को लेकर बैठक आयोजित।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights