khabaruttrakhand
उत्तराखंड

“Cabinet मंत्री Rekha Arya का काफिला Haldwani में टकराया, मामूली क्षति हुई।”

"Cabinet मंत्री Rekha Arya का काफिला Haldwani में टकराया, मामूली क्षति हुई।"

Haldwani से सोमेश्वर जा रही Cabinet मंत्री Rekha Arya के बेड़े के सामने एक परित्यक्त जानवर आया। बेड़े के अचानक रुकने के कारण पांच वाहन एक-दूसरे से टकरा गए, जिससे दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। दुर्घटना में नगर निगम का चालक घायल हो गया। तेज ब्रेकिंग के कारण मंत्री को भी झटका लगा। हालांकि, एक बड़ी दुर्घटना टल गई। इसके बाद बेड़े के दो वाहनों को वापस भेज दिया गया।

सूत्रों के अनुसार, Cabinet मंत्री Rekha Arya का काफिला सुबह लगभग 9 बजे Haldwani से सोमेश्वर के लिए रवाना हुआ। काफिले के सामने डायल 112 गाड़ी चल रही थी। उसके पीछे नगर निगम का वाहन था, फिर cabinet मंत्री का सामान वाला वाहन। अचानक Khairna और Garampani के बीच डायल 112 के सामने एक परित्यक्त जानवर दिखाई दिया। चालक ने ब्रेक लगाया तो तुरंत पीछे से आ रही नगर निगम की गाड़ी 112 से टकरा गई। इसके अलावा, काफिले में चल रहे सभी पांच वाहन एक-दूसरे से टकराते रहे।

Advertisement

सूत्रों के अनुसार, निगम और सामान के वाहनों को मामूली नुकसान पहुंचा, जिसके बाद उन्हें वापस भेज दिया गया। cabinet मंत्री को बाकी काफिले के साथ भेजा गया था। दो दिन पहले भी Kashipur से Nainital आते समय cabinet मंत्री के काफिले का एक वाहन पलट गया था।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग (कार्यवाही) :-पोस्ट आफिस में पोस्ट मास्टर कर रहा था हेरा फेरी, अब हुआ निलंबित।

khabaruttrakhand

टीएचडीसी इंजीनियरिंग कॉलेज के 12 छात्रों को जिला प्रशासन के साथ 45 दिनों की इंटर्नशिप के लिए चुना गया।

khabaruttrakhand

बिग ब्रेकिंग:-दिनांक 28 नवंबर से 01 दिसंबर 2023 तक देहरादून में होगा 6वाँ विश्व आपदा प्रबन्धन सम्मेलन , पद्म विभूषित अमिताभ बच्चन होंगे सम्मेलन के ब्रांड एंबेसडर।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights