khabaruttrakhand
उत्तरकाशी

सुरंग ऑपरेशन की सफलता पर ऐसे मनाया जश्न, गढ़वाली गाने पर SDRF जवानों संग नाचे अर्नोल्ड डिक्स

टनल ऑपरेशन की सफलता का ऐसे मनाया जश्न, अर्नोल्ड डिक्स ने SDRF जवानों के साथ गढ़वाली गाने पर किया डांस

अंतर्राष्ट्रीय तरंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स लगातार कम्युनिस्ट बने हुए हैं। अब वह एक्स पर Post किए गए अपने नए Video को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह गढ़वाली गाने पर विचित्रा के सोलो सॉन्ग पर Dance करती नजर आ रही हैं। इसमें उन्होंने लिखा है कि सिल्कयारा Tunnel operation की सफलता पर जश्न.

इससे पहले, सभी माता-पिता को अपने बच्चों के लिए घर निर्धारित करने में मदद करने के लिए अंतरराष्ट्रीय अंग विशेषज्ञ अर्नोल्ड ने कहा था कि सेवा करना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमने एक अद्भुत टीम के रूप में काम किया। भारत में सबसे महान इंजीनियर हैं।

Advertisement

इस सफल मिशन का हिस्सा बनना बहुत खुशी की बात है।’ उन्होंने कहा था कि मैं मंदिर को जानता हूं क्योंकि उन्होंने मुझे इसके लिए प्रार्थना पत्र देने का वादा किया था. यदि आपने ध्यान नहीं दिया है, तो हमने एक चमत्कार देखा है। वीडियो में एक गाने के जरिए बाबा बौखनाथ को धन्यवाद दिया जा रहा है.

वहीं, अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क विशेषज्ञ अर्नोल्ड डिक्स ने कहा कि रोजाना भगवान की पूजा और दर्शन करें, मैंने आपसे कुछ नहीं मांगा, मैंने वहां 41 लोगों को शामिल किया और सभी लोगों की मदद के लिए प्रार्थना की.

Advertisement

ऑल-ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने फ्लोरिडा के सभी 41 दोषियों की रिहाई पर अर्नोल्ड डिक्स को बधाई दी। संदेश का जवाब देते हुए, डिक्स ने कहा, “धन्यवाद, श्रीमान प्रधान मंत्री… यह मेरा विशेषाधिकार और खुशी है कि हम न केवल क्रिकेट में शानदार हैं, हम रंगीन सम्मान सहित अन्य चीजें भी करते हैं।” 41 लोग बाहर हैं, सभी सुरक्षित हैं. सब कुछ सही है।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई प्रधान मंत्री एंथनी अल्बानीज़ ने उत्तराखंड में मियारा-बारकोट गिरोह के 41 अपराधियों को पकड़ने के लिए एक भारतीय सहायता अभियान चलाया था।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-मानकों से हुआ खिलवाड़, टूटेगा निर्माणाधीण मेडिकल कॉलेज के कई भवनों का ढांचा।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:- उत्तरकाशी जनपद के इस स्थान में आयोजित होगा दो दिवसीय राज्यस्तरीय सेब महोत्सव।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-जनधन खातों की संख्या में 8 साल में हो गया इतना इफाज़ा, इन खातों में जमा राशि के आंकड़े है चौंकाने वाले।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights