khabaruttrakhand
उत्तरकाशी

Uttarkashi Tunnel Rescue: AIIMS पहुंचे राज्यपाल, श्रमिकों का पुछा हालचाल

Uttarkashi Tunnel Rescue: AIIMS पहुंचे राज्यपाल, श्रमिकों का पुछा हालचाल

गवर्नर लेफ्टिनेंट रिजर्व एम्स में 41 भर्ती द्वीप की अच्छी स्थिति में हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऑरेंज में 41 लोगों की यह परीक्षा थी, जिसमें वे सफल हुए. साथ ही उन्होंने हमें यह सीख भी दी है कि मुश्किल वक्त में साथ कैसे रहना है. ईसाई धर्म का नाम उनके घर के नाम पर रखा गया था।

सिल तकियारा सुरंग में 17 दिन बिताने वाली शीट के शेयर अभी भी मौजूद हैं। उनका कहना है कि सुरंग निर्माण के दौरान ऐसी घटनाएं आम हैं. हालांकि, इस बार मलबा गिरने की संख्या सबसे ज्यादा थी. कुछ असंतुष्ट अपने अंतिम वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहे हैं क्योंकि वे छुट्टियों के बाद काम पर वापस लौटने की कसम खा रहे हैं।

Advertisement

उधर, उत्तरकाशी के सिल्क्यारा टनल से आवंटियों की सुरक्षित वापसी के बाद कार्गो स्थित सीएम आवास में ईगास यानी दिवाली का जश्न मनाया गया. वैसे तो उत्तराखंड में 11वें दिन ईगास साथ की परंपरा है, लेकिन गैंगवार में शामिल होने के लिए सीएम धामी ने अपने आवास पर कार्यक्रम रखा था.

वहीं, मजदूरों के सकुशल लौटने पर उन्होंने रविवार को ही जश्न मनाया. सीएम धामी भैलो गायक लोकगीतों पर थिरकते रहे. इस मौके पर सीएम आवास के निवासी भी मौजूद रहे. सीएम ने इन सभी का स्वागत किया, कार्यक्रम में रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गईं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-विजिलेंस ने एक रिश्वखोर डॉक्टर को रंगेहाथ किया गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

सालरा गाँव के 10 भवनों पर रहने वाले 22 परिवारों को इतने रूपये की क्षति होने का है अनुमान, आग बुझाने के दौरान घायल हुए व्यक्तियों को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से धनराशि स्वीकृत किए जाने हेतु शासन को भेजा गया पत्र ।

khabaruttrakhand

इतनी पेटी अवैध शराब के साथ एक व्यक्ति गिरफ्तार।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights