khabaruttrakhand
उत्तराखंड

तीन राज्यों में BJP की प्रचंड जीत, Uttarakhand में चुनावी तैयारियों को मिली नई ऊर्जा; कार्यकर्ताओं में जोश की लहर

तीन राज्यों में BJP की प्रचंड जीत, Uttarakhand में चुनावी तैयारियों को मिली नई ऊर्जा; कार्यकर्ताओं में जोश की लहर

Dehradun: Madhya Pradesh, Rajasthan और Chhattisgarh के विधानसभा चुनावों में जीत से Uttarakhand में Lok Sabha चुनाव की तैयारी कर रही BJP को नई ऊर्जा मिलने वाली है। Uttarakhand में BJP कार्यकर्ता भी इन तीनों राज्यों में भारी जीत से उत्साहित हैं।

Party Lok Sabha चुनावों में झंडा फहराने की अपनी रणनीति में इन राज्यों में हासिल की गई सफलता का लाभ उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी। Party सूत्रों के अनुसार, Lok Sabha चुनाव से पहले इस जीत को सेमीफाइनल के रूप में जनता के सामने पेश करने की रणनीति को लेकर भी मंथन शुरू हो गया है।

Advertisement

Uttarakhand में, जहां Lok Sabha की पांच सीटें हैं, BJP 2014 के Lok Sabha चुनावों के बाद से अजेय बनी हुई है। तब से Party हर चुनाव में झंडा फहराती रही है। चाहे विधानसभा चुनाव हों या अन्य, वह जनता की पसंदीदा बन गई हैं।

Party के सामने जीत की हैट्रिक की चुनौती है।

अब Party के सामने Lok Sabha चुनाव में हैट्रिक बनाने की चुनौती है। इसे देखते हुए BJP ने भी Party के केंद्रीय नेतृत्व के मार्गदर्शन में चुनाव मैदान में उतरना शुरू कर दिया है। Party ने अपने सांसदों से लेकर ग्राम प्रधानों तक सभी जन प्रतिनिधियों को जिम्मेदारियां सौंप दी हैं, जबकि प्रांतीय और अन्य नेताओं को भी मोर्चे पर तैनात किया गया है।

Advertisement

बूथ जीतने, चुनाव जीतने के मूल मंत्र पर आगे बढ़ते हुए बूथ सशक्तिकरण के लिए बड़े नेताओं की नियुक्ति की गई है। Panna प्रमुखों को हर बूथ पर तैनात किया जा रहा है और समाज के प्रभावशाली लोगों से संपर्क करने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। अब जब अगले साल होने वाले Lok Sabha चुनावों से पहले हुए पांच में से चार राज्यों के विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो गए हैं, तो तीन बड़े राज्यों में मिली सफलता ने यहां भी party कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी ला दी है।

इन राज्यों में BJP की जीत में Modi फैक्टर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। प्रधानमंत्री Narendra Modi को भी Uttarakhand के लिए विशेष स्नेह है। वह समय-समय पर इसका प्रदर्शन भी करते रहे हैं। इन सब के कारण Uttarakhand में भी party के लोगों में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। BJP के प्रदेश अध्यक्ष Mahendra Bhatt ने कहा कि तीन राज्यों की जीत Uttarakhand में आगामी चुनावों में नए उत्साह का संचार करने का काम करेगी।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- सेवन प्लस वन (7+1) अभियान से होगा डेंगू पर कंट्रोल,जाने खास बाते।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एम्स’ की मदद से घर वापस लौटा ’हिमांशु’ 22 दिनों से लापता था 14 वर्ष का नाबालिग

khabaruttrakhand

Election 2024: कुमाऊं के 566 शतकवीर डालेंगे वोट, जानें अल्मोड़ा और ऊधमसिंह नगर के आंकड़े

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights