khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKPSC: 23 December से होगी JE भर्ती परीक्षा, जानिए कब से Download कर सकते हैं Admit Card

UKPSC: 23 December से होगी JE भर्ती परीक्षा, जानिए कब से Download कर सकते हैं Admit Card

UKPSC समाचार: Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग 23 से 27 December को JE भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने अपना परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। आयोग के सचिव Giridhari Singh Rawat के अनुसार, Uttarakhand संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा को 23, 24, 26 और 27 December को 14 शहरों में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। यह एक उद्देश्य प्रकार की परीक्षा होगी, जिसका प्रवेश पत्र 8 December को वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

Advertisement

23 December को पहली पारी में सामान्य हिंदी होगी, दूसरी पारी में सामान्य अंग्रेजी होगी, 24 December को पहली पारी में Civil Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा, 26 December को पहली पारी में Mechanical Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा। Electric, Agricultural Engineer का पहला प्रश्नपत्र 27 December को होगा और दूसरा प्रश्नपत्र दूसरी पारी में होगा।

Advertisement

Related posts

कार्डियोलॉजी और मधुमेह बीमारियों पर व्यापक चर्चा करने के उद्देश्य से एम्स ऋषिकेश में 3 नवम्बर (शुक्रवार) से दो दिवसीय सम्मेलन किया जायेगा आयोजित।

khabaruttrakhand

बेटी बचाओ बेटी पढाओ योजना‘‘ के अर्न्तगत यहां जनपद की महिलाओं और छात्राओं को दिया जा रहा 15 दिवसीय चौ-पहिया (कार) वाहन चलाने का प्रशिक्षण ।

khabaruttrakhand

मुख्य विकास अधिकारी टिहरी गढ़वाल ने विकास खण्ड चम्बा के अन्तर्गत स्थित इन ग्राम पंचायतों का किया भ्रमण,चौपाल लगाकर सुनी ग्रामीणों की समस्याएं।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights