khabaruttrakhand
उत्तराखंड

UKPSC: 23 December से होगी JE भर्ती परीक्षा, जानिए कब से Download कर सकते हैं Admit Card

UKPSC: 23 December से होगी JE भर्ती परीक्षा, जानिए कब से Download कर सकते हैं Admit Card

UKPSC समाचार: Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

Uttarakhand लोक सेवा आयोग 23 से 27 December को JE भर्ती परीक्षा आयोजित करेगा। आयोग ने अपना परीक्षा कार्यक्रम जारी किया है। Admit cards 8 December को जारी किए जाएंगे। आयोग के सचिव Giridhari Singh Rawat के अनुसार, Uttarakhand संयुक्त राज्य जूनियर इंजीनियर सेवा परीक्षा को 23, 24, 26 और 27 December को 14 शहरों में विभिन्न केंद्रों पर आयोजित किया जाएगा। यह एक उद्देश्य प्रकार की परीक्षा होगी, जिसका प्रवेश पत्र 8 December को वेबसाइट पर जारी किया जाएगा। परीक्षा में कोई भी प्रकार की कैलकुलेटर की अनुमति नहीं होगी।

Advertisement

23 December को पहली पारी में सामान्य हिंदी होगी, दूसरी पारी में सामान्य अंग्रेजी होगी, 24 December को पहली पारी में Civil Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा, 26 December को पहली पारी में Mechanical Engineering होगी, दूसरी पारी में दूसरा प्रश्नपत्र होगा। Electric, Agricultural Engineer का पहला प्रश्नपत्र 27 December को होगा और दूसरा प्रश्नपत्र दूसरी पारी में होगा।

Advertisement

Related posts

चुनावी कहानी: Uttarakhand का वो अनोखा निर्दलीय सांसद, जिसने जब हराया तो मंत्रियों को ही हराया, ऐसी थी रणनीति

cradmin

Uttarakhand जल संस्थान को कर्मचारियों की कमी और परियोजना में देरी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि शीर्ष पद खाली हैं, जिससे चल रहे कार्यों

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-ब्रह्मपुरी स्थित राम तपस्थली में देश-विदेश से आए हुए राम भक्तों ने गंगा को स्वच्छ और निर्मल और पर्यावरण संरक्षण करने का लिया संकल्प।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights