khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Dehradun: किसानों के समर्थन में उतरे पूर्व CM Harish Rawat, Gandhi Park में मौन उपवास पर बैठे

Dehradun: किसानों के समर्थन में उतरे पूर्व CM Harish Rawat, Gandhi Park में मौन उपवास पर बैठे

Dehradun News: CM Harish Rawat ने कहा कि जब Adani, Ambani जैसे बड़े लखपति Dehradun आ रहे हैं इन्वेस्टर्स समिट के लिए, Congress किसानों की आवाज़ को सत्ता में लेकर जाना चाहेगी। Uttarakhand के किसानों की स्थिति बहुत दुर्दशा में है।

पूर्व मुख्यमंत्री Harish Rawat ने बुधवार को Gandhi Park में Mahatma Gandhi की मूर्ति के सामने स्थित एक धरने पर बैठकर किसानों के समर्थन मूल्य की घोषणा की मांग की है। इस दौरान, सभी Congress नेताओं के साथ किसान भी मौजूद थे।

Advertisement

Harish Rawat ने कहा कि जब Adani, Ambani जैसे बड़े लखपति इन्वेस्टर्स समिट के लिए Dehradun आ रहे हैं, तो Congress किसानों की आवाज़ को सत्ता में लेकर जाना चाहेगी। Uttarakhand के किसान बहुत दुर्दशा में हैं।

गन्ने के समर्थन मूल्य का ऐलान नहीं किया गया था, मिली मुआवजा बहुत कम थी, इकबालपुर शुगर मिल के ऋण नहीं चुकाए गए थे। एक ओर बड़े लखपतियों और लखपतियों की शान होगी, वहीं दूसरी ओर Dehradun की घाटियों में किसानों की कड़ी सुनाई जाएगी।

Advertisement

Related posts

ग्रामीणों की मांग, उम्मीदवार को उनका वोट चाहिए तो उन्हें वाहन पर बैठकर गांव आना होगा, अन्यथा वोट के लिए ना करें हमें शर्मिंदा ।

khabaruttrakhand

Railway land-job case: पूर्व बिहार मुख्यमंत्री Rabri Devi, बेटियाँ मीसा और हेमा को राहत, अदालत देती अंतरिम जमानत

cradmin

Uttarakhand: प्रदेश में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए बनेगा संयुक्त कैलेंडर, पांच सदस्यीय कमेटी गठित

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights