khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Investor Summit: तीन राज्यों में जीत के बाद Uttarakhand आ रहे हैं PM Modi, विरोधी दलों की भी रहेगी निगाह

Investor Summit: तीन राज्यों में जीत के बाद Uttarakhand आ रहे हैं PM Modi, विरोधी दलों की भी रहेगी निगाह

Uttarakhand Investors Summit 2023: प्रधानमंत्री Modi शुक्रवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उनके बाद, केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah को समाप्त करना है।

प्रधानमंत्री Narendra Modi शुक्रवार को Uttarakhand का दौरा करेंगे, Madhya Pradesh, Rajasthan और Chhattisgarh में BJP की भयानक जीत के बाद पहली बार। Uttarakhand सरकार ही नहीं, विपक्षी दलों के नेताओं की भी नजरें उस पर होंगी।

Advertisement

प्रधानमंत्री Modi शुक्रवार को वैश्विक निवेशक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। उनके बाद, केंद्रीय गृहमंत्री Amit Shah को समाप्त करना है। Uttarakhand में इन दोनों वरिष्ठ BJP नेताओं के आगमन से पहले ही विपक्षी शिविर में आतंक है।

बेशक, यह Modi और Shah का यह एक राजनीतिक दौरा नहीं है, लेकिन निवेशक सम्मेलन के बहाने, Congress नेताओं के बयानों से सियासी तीर छूटना शुरू हो गया है। इसलिए, जब प्रधानमंत्री Modi सम्मेलन मंच पर भाषण करेंगे, तो विपक्ष उन पर करीबी नजर रखेगा।

Advertisement

विपक्षी दल इस सम्मेलन के राजनीतिक परिणामों का भी मूल्यांकन कर रहे हैं जो केवल Lok Sabha चुनावों से पहले हो रहा है। दूसरी ओर, BJP ने भी प्रधानमंत्री Modi का स्वागत करने के लिए तैयारियों की है। महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ताएं पीएम का स्वागत करने के लिए फूल बरसाएंगी।

पार्टी के राज्याध्यक्ष Mahendra Bhatt ने स्वागत की तैयारियों की समीक्षा करते समय पार्टी के विधायकों और अधिकारियों को भी निर्देश दिए। Bhatt के अनुसार, प्रधानमंत्री Modi के मार्गदर्शन से एक मजबूत Uttarakhand के संकल्प को पूर्ण करने को शक्ति मिलेगी।

Advertisement

Related posts

CM Dhami: इस बात पर भड़के Uttarakhand के CM, अधिकारियों को लगाई फटकार; सभी की बात सुनकर जारी किया सख्त आदेश

cradmin

Uttarakhand में 20 हजार से ज्यादा स्थलों पर लोग देखेंगे Ramlala का प्राण प्रतिष्ठा समारोह, की गई ये व्यवस्था; शाम को मनेगा दीपोत्सव

cradmin

ब्रेकिंगः-कूड़ा निस्तारण को लेकर नगरपालिका सभागार में महासभा, तांबाखाणी सुरंग के बाहर से हर हाल में कूड़े को हटाने की मांग

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights