khabaruttrakhand
उत्तराखंड

चेक बाउंस मामले में UP Police ने पूर्व BJP OBC Morcha जिला अध्यक्ष के घर पर कुर्की नोटिस भेजा।”

चेक बाउंस मामले में UP Police ने पूर्व BJP OBC Morcha जिला अध्यक्ष के घर पर कुर्की नोटिस भेजा।"

Uttar Pradesh के Muzaffarnagar ज़िले के Khatauli police station की महिला सब-इंस्पेक्टर द्वारा नेतृत्व किए जा रहे एक पुलिस दल ने Jwalapur में पहुंचकर BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख के घर पर लगाया हुआ संलग्नता नोटिस सेवा किया।

UP Police ने Jwalapur Kotwali क्षेत्र पहुंचकर BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख के घर पर संलग्नता नोटिस लगाया। BJP नेता की पत्नी अब भी चेक बाउंस केस में भागिता है। महिला को अदालत में बुलाया गया था, लेकिन महिला अदालत में नहीं आ रही है।

Advertisement

Police के अनुसार, UP के Muzaffarnagar ज़िले के Khatauli police station से लेडी इंस्पेक्टर लतेश शर्मा के नेतृत्व में एक police दल ने Chandracharya चौक के पास BJP OBC Morcha के पूर्व जिला प्रमुख Aditya Nagar के घर पर संलग्नता नोटिस सेवा किया। Aditya की पत्नी Monica Nagar को चेक बाउंस केस में अदालत ने बुलाया था, लेकिन महिला अदालत में नहीं आ रही है।

कहा गया है कि वह लगातार भाग रही हैं। इसके बाद, टीम ने यहां रविवार को पहुंचकर पहले महिला की तलाश की, लेकिन कुछ नहीं मिला, तब उन्होंने घर पर संलग्नता नोटिस लगा दिया। Jwalapur Kotwali के इन-चार्ज Vijay Singh ने कहा कि यह police टीम Muzaffarnagar से यहां आई थी। संलग्नता नोटिस लगाने के बाद टीम वापस चली गई।

Advertisement

Related posts

उत्तराखंड: नशामुक्ति केंद्रों के लिए जारी एसओपी पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, देहरादून डीएम को प्रत्यावेदन निपटाने के निर्देश

cradmin

Haridwar : December से February तक दो ट्रेनें रद्द रहेंगी, क्योंकि सर्दियों के कारण ट्रेनों की रफ्तार कम होगी।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-उत्तराखंड हाईकोर्ट के बार एसोसियन के चुनाव होंगे 27 मई को

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights