khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Roorkee Crime: साकिब हत्याकांड में Police ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया, साथी की हत्या के पीछे डकैती और हत्या की साजिश का खुलासा

Roorkee Crime: साकिब हत्याकांड में Police ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया, साथी की हत्या के पीछे डकैती और हत्या की साजिश का खुलासा

Roorkee: Police ने Landoura में साकिब हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों मृतक के दोस्त थे। तीनों ने मिलकर 24 और 25 December को Roorkee के SBI (State Bank of India, SBI) मुख्य शाखा में डकैती या चोरी करने की योजना बनाई थी। पहले 25 November को आरोपी ने बाइपास पर उभारे गए गन्ने से भरे ट्रैक्टर-ट्रॉली के चालक को मार दिया था।

आरोपी यह खोज था कि उसने हत्या और डकैती की योजना को खोल सकता है, इसलिए उसने 8 December को उसे अपने घर से बुलाया और उसे गोली मार दी। police ने आरोपियों से डकैती और चोरी में प्रयुक्त बड़ी मात्रा की वस्तुओं और दो पिस्टल बरामद की हैं। पहले ही बवाल में आरोपी, वह Roshanabad की Bacha jail में रखे गए थे और वर्तमान में जमानत पर हैं। आरोपी SOG और Mangalore Police की संयुक्त क्रिया में पकड़े गए हैं।

Advertisement

उच्च प्रमुख नागरिक Police Pramendra Singh Doba ने कहा कि जिनकी देह December 8 से लापता थी, उसका शव बुधवार को Landora में मिला। उसकी सिर पर गोली मार दी गई थी।

मृतक के भाई आलम ने शिकायत करते हुए पुलिस को यह आरोप लगाया कि Ujjwal Dhandera Kotwali सिविल लाइंस Roorkee और Aadesh Nagla इमरती के गाँव Kotwali सिविल लाइंस Roorkee के निवासी थे, उन्होंने उसके भाई की हत्या कर दी थीं। इस पर police ने रात में ही आरोपियों को Asafnagar Jhal के निकट पकड़ लिया। जांच के दौरान, Ujjwal और Aadesh ने कहा कि साकिब उनका दोस्त था। तीनों बच्चा जेल के Roshnabad में मिले थे।

Advertisement

Related posts

राष्ट्रपति द्वारा हे.न.ब. ग. वि. के 11वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में किया गया प्रतिभाग ,इस मौके पर 59 स्वर्ण पदक, 1182 स्नातकोत्तर डिग्रियाँ और 98 पीएचडी डिग्रियाँ की गयी।

khabaruttrakhand

Breaking:-सचिव, लोक निर्माण विभाग, औद्योगिक विकास (खनन), आयुष एवं आयुष विभाग, उत्तराखण्ड शासन द्वारा विभागीय योजनाओं की ली गई समीक्षा बैठक।जाने अहम बातें।

khabaruttrakhand

जेलों में सक्रिय होंगे ‘Hariram’: राजनीतिक मिजाज भांपेंगे…लोकसभा चुनावों के मद्देनजर Uttarakhand में खास तैयारी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights