khabaruttrakhand
उत्तराखंड

CM Dhami बाबा भारमल के दरबार में एक शासक से सेवक बन जाते हैं, लोगों को प्रसाद बांटते हैं और अपनी यात्रा के दौरान मंदिर के भोज में

CM Dhami बाबा भारमल के दरबार में एक शासक से सेवक बन जाते हैं, लोगों को प्रसाद बांटते हैं और अपनी यात्रा के दौरान मंदिर के भोज में

Khatima: मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने एक नए रूप में दिखे। एक शासक की बजाय, एक सेवक की भावना के साथ, उन्होंने यहाँ से 14 किलोमीटर दूर स्थित सुराई रेंज के घने जंगल में स्थित बाबा भरमल के मंदिर पहुंचा। मंदिर में एक चार-दिवसीय रीति चल रही है। पहले दिन Ramayan पाठ और शेष तीन दिनों में भंडारा है।

इस मंदिर के प्रति अपने अत्यधिक भक्ति के कारण, मुख्यमंत्री ने बाबा भरमल के समाधि पर एक चादर रखी। प्रसाद बांटा और खुद भी स्वीकार किया। सभी से मिले, उनकी स्थिति की जानकारी ली। मुख्यमंत्री Dhami ने मंदिर में लगभग एक घंटे के लिए रुका। इस दौरान सभी ने उन्हें एक सेवक बनते हुए देखकर अच्छा महसूस किया।

Advertisement

मुख्यमंत्री Dhami ने प्रसाद बांटा

मंदिर की देखभाल करने वाले बाबा हरि गिरि ने मुख्यमंत्री को आशीर्वाद दिया। मंदिर में लोकमंगल रीति हुई। इसके दौरान मुख्यमंत्री Dhami ने पूजा भी की। ध्यान करते हुए, उन्होंने सेवा भी की। मुख्यमंत्री Dhami ने लोगों को प्रसाद देकर सेवा की।

प्रधानमंत्री के दृष्टिकोण को पूरा करना

इस अवसर पर, मुख्यमंत्री Pushkar Singh Dhami ने कहा कि प्रधानमंत्री Narendra Modi ने देश को विकसित राष्ट्र बनाने का सपना देखा है। जो भी आवश्यकताएं हैं विकसित राष्ट्र बनाने के लिए, प्रधानमंत्री उन्हें दृष्टिकोण के रूप में पूरा कर रहे हैं। इसके परिणामस्वरूप, देश 2047 में विकसित रहेगा।

Advertisement

Dhami ने विकास भारत संकल्प यात्रा में शामिल होते हुए विकास भारत संकल्प यात्रा में लोहियाहेड पहुंचे। उन्होंने लोहियाहेड में प्रधानमंत्री Modi के विकास भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया। इसी समय, मुख्यमंत्री धामी ने तानकपुर में विकास भारत संकल्प यात्रा में भाग लिया। रामलीला मैदान में आयोजित कार्यक्रम में, मुख्यमंत्री Dhami ने कहा कि पहले सरकारें अपने और अज्ञात के बीच विभागीय योजनाओं में भेदभाव करती थीं। वास्तविक आवश्यकता के बजाय अपने रिश्तेदारों को लाभ पहुंचाया।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- चार धाम यात्रा के नजदीक आते ही बीआरओ ने गंगोत्री नेशनल हाइवे धरासू के डेंजर जोन की बीआरओ के उच्च अधिकारियों ने किया मौका ।

khabaruttrakhand

Uttarakhand: 1.77 लाख वोटर ID कार्ड रद्द, डून में सबसे अधिक लोगों को मतदाता सूची से बाहर छोड़ा गया; जानें कारण

cradmin

ब्रेकिंग:-सोमेश्वर में होली के बाद बैक खुलते ही उमड़े ग्राहक।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights