khabaruttrakhand
आकस्मिक समाचारउत्तराखंडटिहरी गढ़वालदिन की कहानीराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

यहां त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन, जाने ज्ञापन से जुड़ी बातें।

प्रधान संगठन थौलधार, टिहरी गढ़वाल ने प्रधानमंत्री को भेजा ज्ञापन
प्रधानमंत्री से कार्यकाल बढ़ाने की मांग।
थौलधार के त्रिस्तरीय पंचायत प्रतिनिधियों ने प्रधान संगठन टिहरी के जिलाध्यक्ष रविन्द्र सिंह राणा के नेतृत्व में तहसीलदार कंडीसौड किशन सिंह महंत के द्वारा  कोरोना से त्रिस्तरीय पंचायत के प्रभावित हुए कार्यकाल को बढ़ाने के लिए ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से उन्होंने कहा कि पंचायत राज अधिनियम में इस बात का उल्लेख है की यदि किसी कालखंड में ग्राम पंचायत में खुली बैठक नहीं हो पाती है तो उस कालखंड को ग्राम पंचायत के कार्यकाल से जोड़कर नहीं देखा जाता।

Advertisement

लिहाजा इस आधार पर त्रिस्तरीय पंचायतों के कार्यकाल को 2 वर्ष बढ़ाया जाना चाहिए, ऐसा करने से देश के प्रधानमंत्री के एक राष्ट्र एक चुनाव के सपने को भी सही मायनों में साकार किया जा सकेगा।

इस दौरान पंचायत प्रतिनिधियों ने त्रिस्तरीय पंचायत एकता जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Advertisement

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रधान संगठन के जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, गब्बर सिंह नेगी, संदीप रावत, बुद्धि आर्य, मोहन डोभाल, ओम प्रकाश बधानी, अनिल भट्ट,दीवान पड़ियार,वीरेंद्र अग्निहोत्री,शर्मिला देवी, पिरथवी सिंह,सुरेंद्र नौटियाल, जमनोत्री देवी, रमेश तोमर, पुष्पा जुयाल, गीता चौहान,ललिता देवी,दिनेश कुमार,उषा देवी,विनोद कुमार, मालती देवी,गंभीर पंवार, मुकेश रावत, श्रीताज, अतुल पंवार,मुकेश बनाली, देवचंद रमोला,नत्थी लाल,सहित कई त्रिस्तरीय पंचायतों के प्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:- पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमेश पोखरियाल निशंक पहुँचें चिन्यालीसौड,भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत

khabaruttrakhand

जनता मिलन:-जनता मिलन कार्यक्रम कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुआ सम्पन्न हुआ। इस मौके पर हुए इतनी शिकायतें व मांग पत्र प्राप्त।

khabaruttrakhand

जनजागरण के लिए निकला एम्स का ’ट्रॉमा रथ’,जाने इससे जुड़ी अधिक बातें।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights