khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Bageshwar की दुकान में हीटर चलाते समय दुखद अग्नि दुर्घटना में CRPF के सेवानिवृत्त कर्मचारी की मौत, पुलिस घटना की जांच

Bageshwar की दुकान में हीटर चलाते समय दुखद अग्नि दुर्घटना में CRPF के सेवानिवृत्त कर्मचारी की मौत, पुलिस घटना की जांच

Bageshwar: विकास भवन मार्ग, अग्निकुंड में एक दुकान में हीटर को गरम करते समय आग लग गई, जिसके कारण एक सेना के सेनाने की आत्महत्या हो गई। मृत्यु का पोस्टमार्टम कर लिया गया है। शव को रिश्तेदारों को सौंपा गया है। Police ने घटना की जांच को सभी कोनों से शुरू कर दिया है।

पिछले शुक्रवार रात को देर रात, 73 वर्षीय किशन सिंह रावत, दिनानाथबुंगा निवासी, अग्निकुंड विकास भवन मार्ग की एक किराना दुकान में हीटर को गरमा कर रहे थे। Bhawan Singh Rawat को गंभीर झेल नुकसान हुआ। उन्हें जिला अस्पताल में ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित किया। पुलिस और फायर टीम के समय पर पहुंचने से अन्य दुकानें बच गईं। जिसके कारण एक बड़ी आग से बचा गया।

Advertisement

शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम किया और इसे रिश्तेदारों को सौंपा। यहां, घटना के बाद बुजुर्ग आदमी का गाँव शोक में डूब गया है। घटना के बाद उसकी पत्नी मुन्नी देवी, बेटे मनोहर सिंह और दिनेश सिंह अफसोस से भरपूर हैं।

दूसरी ओर, जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी शिखा सुयाल ने कहा कि पुलिस और फायर ब्रिगेड घटना की जांच कर रहे हैं। घटना देर रात हुई थी। फायर ऑफिसर गणेश चंद्र ने कहा कि यह घटना हीटर को गरम करते समय हुई थी। दुकान में सामान आदि जलने से बचा गया है।

Advertisement

Related posts

UKSSSC: समूह-ग के 136 पदों पर निकली भर्ती, 12वीं पास युवाओं को मिलेगा मौका, जानें कब से करें अप्लाई

cradmin

Haridwar : December से February तक दो ट्रेनें रद्द रहेंगी, क्योंकि सर्दियों के कारण ट्रेनों की रफ्तार कम होगी।

khabaruttrakhand

कार्यवाही:-नशे के खिलाफ पुलिस की जंग “उदयन” ने लाया रंग प्रतिबन्धित भांग की खेती के विरोध में आगे आये ग्रामीण व जन-प्रतिनिधि।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights