khabaruttrakhand
उत्तराखंड

Uttarakhand संप्रेक्षण गृह में नाबालिग द्वारा यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप, परिचारक और होमगार्ड का निलंबन रद्द

Uttarakhand संप्रेक्षण गृह में नाबालिग द्वारा यौन उत्पीड़न का झूठा आरोप, परिचारक और होमगार्ड का निलंबन रद्द

Uttarakhand News: Haldwani Child Observation Home में रहने वाली लड़की ने घर जाना चाहा था, जिसके लिए उसने अपने चेहरे को देखते हुए उसकी पूरी झूठी दरबारी कहानी बना दी थी। लड़की की मेडिकल रिपोर्ट में भी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई थी।

Haldwani Child Observation Home की एक लड़की ने विभागीय अधिकारियों के खिलाफ किए गए बलात्कार के आरोप जाँच में झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद विभागीय मंत्री Rekha Arya ने सहायक और होम गार्ड्स के निलंबन को रद्द कर दिया है।

Advertisement

हम आपको हाल ही में Haldwani के चाइल्ड ऑब्जर्वेशन होम में रह रही एक लड़की ने विभागीय अधिकारियों को बलात्कार की सूचना दी थी। जिसके बाद मंत्री Rekha Arya ने विभाग स्तर पर जाँच समिति का गठन किया था। इसके अलावा, तत्परता से कार्रवाई करने के लिए सहायक और होम गार्ड्स को तत्काल निलंबित कर दिया गया था। पूरे मामले का पुलिस स्तर पर भी जाँच किया जा रहा था।

जानकारी देते हुए, मंत्री Arya ने बताया कि पूरे मामले को महिला कल्याण विभाग और पुलिस विभाग ने जाँचा, जिसमें किशोर द्वारा किए गए बलात्कार के आरोपों को झूठा पाया गया है। जिसके बाद किशोर द्वारा लगाए गए आरोपी बताए गए झूठे पाए गए हैं। जिसके बाद देखभालगृह की महिला कर्म

Advertisement

Related posts

Uttarakhand News: राज्यसभा चुनाव में प्रत्याशी नहीं उतारेगी Congress, BJP के पास प्रचंड बहुमत

cradmin

Uttarakhand Investor Summit: Dehradun Airport पर Dhol-Damau की थाप और Tulsi की माला पहनकर होगा डेलिगेट्स का स्वागत

khabaruttrakhand

ब्रेकिंगः-सरोवर नगरी में भाजपा युवा मोर्चा ने निकाली बाइक रैली।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights