khabaruttrakhand
Entertainmentआकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तरकाशीउत्तराखंडप्रभावशाली व्यतिराजनीतिकराष्ट्रीयविशेष कवरस्टोरी

ब्रेकिंग:-यहां सोमवार 8 जनवरी 2024 को महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित कार्यक्रम ‘दीदी-भुली महोत्सव‘ का आयोजन है प्रस्तावित, इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी होंगे मुख्य अतिथि।

जिला मुख्यालय उत्तरकाशी में सोमवार 8 जनवरी 2024 को महिला सशक्तिकरण पर केन्द्रित कार्यक्रम ‘दीदी-भुली महोत्सव‘ का आयोजन प्रस्तावित किया गया है।

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्य अतिथि होंगे।

Advertisement

रिपोर्ट:- सुभाष बडोनी /उत्तरकाशी
जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला ने मुख्यमंत्री के प्रस्तावित भ्रमण कार्यक्रम और ‘दीदी-भुली महोत्सव‘ के आयोजन के संबंध में अधिकारियों की बैठक लेकर सभी तैयारियां समयबद्ध ढंग से पूर्ण करने के निर्देश जारी किए हैं।

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी विभाग व कार्मिक परस्पर बेहतर समन्वय कायम कर कार्यक्रम को सुव्यवस्थित तरीके से आयोजित करें।

Advertisement

जिलाधिकारी ने सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त-दुरस्त रखे जाने के साथ ही परिवहन एवं पार्किंग के लिए भी पर्याप्त व सुविधाजन इंतजाम किए जाने के भी निर्देश दिए।

Advertisement

इस बैठक में पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी, अपर जिलाधिकारी रज़ा अब्बास, उप जिलाधिकारी भटवाड़ी चतर सिंह चौहान, पुलिस उपाधीक्षक अनुज कुमार सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।
‘दीदी-भुली महोत्सव‘ के अवसर पर रामलीला मैदान में जनसभा, प्रदर्शनी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन भी किया जाएगा।

जिसके लिए तैयारियां जोर-शोर से जारी है।

Advertisement

जिलाधिकारी अभिषेक रूहेला और मुख्य विकास अधिकारी जय किशन ने अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर अधिकारियों को सभी इंतजाम तय समय में पूरा करने के निर्देश दिए हैं।

Advertisement

Related posts

ब्रेकिंग:-यहां पहुंचे सूबे के मुख्यमंत्री, टनल में फंसे प्रत्येक श्रमिकों को ₹ 1 लाख की प्रोत्साहन राशि की भेंट।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-एम्स ऋषिकेश में शुरू होगा इंटिग्रेटेड मेडिसिन विभाग 13 जुलाई को केन्द्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री करेंगी उद्घाटन।

khabaruttrakhand

उपजिलाधिकारी ने सेम मुखेम नागराजा के वार्षिक कार्यक्रम एवं मेला के दृष्टिगत पर्यटक आवास गृह मुखेम मे अधिकारियों की ली बैठक, स्थलीय निरीक्षण करते हुए दिए आवश्यक दिशा निर्देश ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights