khabaruttrakhand
मनोरंजन

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में फोन रखने पर लगेंगे सख्त रूल, विवाह को करेंगे प्राइवेट

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी में फोन रखने पर लगेंगे सख्त रूल, विवाह को करेंगे प्राइवेट

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani की शादी की तारीख और विवरण:

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani को लेकर जो गॉसिप्स छाए हुए हैं, वे बड़ी ही रोमांटिक तैयारियों में हैं। एथोट के अनुसार, दोनों 22 फरवरी को गोआ में शादी कर सकते हैं। हालाँकि, इसे अभी तक दोनों ने स्वीकार नहीं किया है।

नियम और विवाह की योजना

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने अपनी शादी की योजना में मोटे नियम बनाए हैं। उनके इंटिमेट वेडिंग प्लान में काफी रूलगे, जहां गेस्ट के फोन पर भी बातचीत की इजाजत नहीं होगी। इससे पहले की तरह, वे अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं।

Advertisement

वेडिंग इनवाइटेशन

दोनों ने शादी के निमंत्रण के लिए किसी और तारीख की घोषणा नहीं की है, लेकिन इंडस्ट्री से कई क्लबों, सितारों और दोस्तों को इस खास मौके पर आमंत्रित किया जा सकता है।

प्राइवेट लाइसेंस

Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani अपने निजी जीवन को निजी तौर पर प्रोमोट करने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन दोनों ने हमेशा अपने निजी जीवन को निजी तौर पर ही बनाए रखने का प्रयास किया है। इस बार भी उन्होंने अपनी शादी की तारीख और विवरण छुपाकर रखा है।

Advertisement

Rakul Preet Singh वीरांगना

Rakul Preet Singh ने साउथ इंडस्ट्री में अपने प्रमुख कार्यों के लिए पहचान बनाई है और उम्मीद है कि साउथ इंडस्ट्री के कलाकार भी उनकी शादी में शामिल होंगे।

Advertisement

Related posts

Pankaj Tripathi Favourite Actor: इंटरव्यू में Pankaj Tripathi ने बताया कि अगर उनके ऊपर फिल्म बनी तो वह चाहेंगे कि उनका किरदार निभाएं ‘जबरदस्त’ एक्टर

cradmin

‘Love Stories’: Valentine Day पर रिलीज़ हुई, ‘प्यार की कहानियाँ’ एक उत्सव, इश्क़ और मोहब्बत की गहराई की कहानी

cradmin

जब Alia Bhatt की Valentine Day की तारीख बिगड़ गई? कहा- ‘उसने पूरा समय बिताया…’

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights