khabaruttrakhand
BLOGGERआकस्मिक समाचारआध्यात्मिकउत्तराखंडदिन की कहानीदुनियाभर की खबरेप्रभावशाली व्यतिराष्ट्रीयविदेश ब्रेकिंगविशेष कवर

वैदिक फाउंडेशन साधनालय आश्रम ने डॉ फेडोरा तिबोर मिनिस्टर ऑफ़ रिलिजियस अफेयर्स हंगरी बुडापेस्ट मिनिस्ट्री को अयोध्या प्रभु श्री राम भगवान का विग्रह चित्र आशीर्वाद स्वरूप किया गया भेंट।

वैदिक फाउंडेशन साधनालय आश्रम ने माननीय डॉ  फेडोरा तिबोर मिनिस्टर ऑफ़ रिलिजियस अफेयर्स हंगरी बुडापेस्ट मिनिस्ट्री कार्यालय को महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने अयोध्या प्रभु श्री राम भगवान का के विग्रह चित्र आशीर्वाद स्वरूप भेंट किया।

अंतर्राष्ट्रीय संत स्वामी शंकर तिलक महाराज के सानिध्य में हंगरी बुडापेस्ट मिनिस्ट्री कार्यालय पहुंची योग आध्यात्मिक यूरोप यात्रा के प्रतिनिधि महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज ने डॉ  फेडोरा तिबोर मिनिस्टर ऑफ़ रिलिजियस अफेयर्स हंगरी बुडापेस्ट मिनिस्ट्री कार्यालय में जाकर वैदिक फाउंडेशन धर्मालय आश्रम के संस्थापक अध्यक्ष स्वामी शंकर तिलक महाराज ट्रस्टी, महंत रवि प्रपन्नाचार्य महाराज, शंकरी चैतन्य भागीरथी चैतन्य चंद्रिका चैतन्य अद्वैतानंद महाराज ने शिष्टाचार भेंट कर उन्हें भारत के सभी संतों का आशीर्वाद भेंट स्वरूप स्मृति चिन्ह रूप में राम दरबार स्नेह स्वरूप भेंट किया।

Advertisement


माननीय डॉ  फेडोरा तिबोर मिनिस्टर ऑफ़ रिलिजियस अफेयर्स हंगरी बुडापेस्ट मिनिस्ट्री कार्यालय
को उत्तराखंड मैं वैदिक फाउंडेशन हिमालय योगालय आश्रम में आने का स्नेह निमंत्रण एवं उत्तराखंड के पौराणिक स्थानो के देव दर्शन करने का भी एवं यूरोप में अपने भारतीयों को आने का भी न्योता दिया जो कि उन्होंने स्वीकार भी किया।

इस अवसर पर महंत रवि प्रपन्नाचार्य ने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय संत स्वामी शंकर तिलक महाराज के सानिध्य में यूरोप आध्यात्मिक यात्रा में सनातन धर्म की ध्वजा को समस्त अप्रवासिय भारतीयों को अपनी संस्कृति विरासत के पौराणिक महत्व को समस्त जनमानस तक पहुंचाना ही हमारा कर्तव्य है, जिससे कि हमारी पुरानी विरासत को हम संजो के रख सकें
वसुदेव कुटुंबकम की भावना को आगे बढ़ाते हुए यूरोप के अन्य शहरों में भारतीय संस्कृति को समस्त जनमानस को अवगत कराना जिससे पर्यटन के साथ-साथ आध्यात्मिक संस्कृति पर्यावरण का संदेश भी समस्त जनमानस तक पहुंचाना ही हमारा संकल्प है।

Advertisement

 

Advertisement

Related posts

घनसाली ब्रेकिंग:- घर से 3 वर्षीय बालिका के साथ लापता हुई थी महिला ,परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ढूंढ निकाला,जाने क्या हुआ इस पूरे घटनाचक्र में।

khabaruttrakhand

राज्य विश्वविद्यालय विधेयक को Raj Bhavan में मंजूरी नहीं मिली, जिसे September में पारित किया गया था; इसे जांच के लिए कानून विभाग में भेजा

khabaruttrakhand

फेफड़े में था सवा तीन किलो का ट्यूमर, यहां के चिकित्सकों ने बचाई जान – रोगी को मिला नया जीवन।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights