khabaruttrakhand
उत्तराखंड

BJP विधायक का फूटा गुस्सा, LIC के अधिकारियों ने स्मार्ट सिटी के काम में डाला अड़ंगा; तो दे दी ये चेतावनी

BJP विधायक का फूटा गुस्सा, LIC के अधिकारियों ने स्मार्ट सिटी के काम में डाला अड़ंगा; तो दे दी ये चेतावनी

Dehradun: चकराता रोड पर स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे कार्य में LIC के अधिकारी अड़ंगा डाल रहे हैं। विद्युत लाइन भूमिगत करने का कार्य रोकने के लिए गुरुवार को भी LIC के अधिकारी पहुंच गए। जिस पर राजपुर रोड विधायक Khajan Das ने काम रोकने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी है। साथ ही ऊर्जा निगम के कार्मिकों को कार्य जारी रखने को कहा है। चकराता रोड के व्यापारियों की ओर से ऊर्जा निगम को पूरा सहयोग किया जा रहा है।

LIC के अधिकारी क्यों कर रहे विरोध

चकराता रोड पर स्थित LIC भवन में रहने वाले व्यक्तियों व व्यापारियों को कनेक्शन देने का LIC के अधिकारी विरोध कर रहे हैं। ऐसे में उनकी ओर से भूमिगत लाइन का कार्य रुकवाया जा रहा है। गुरुवार को भी LIC के अधिकारी विरोध करने आ गए। प्रबंधन का तर्क है कि LIC भवन गिरासू है और इसे खाली करवाया जाना है। ऐसे में इन लोगों को बिजली का कनेक्शन नहीं दिया जाना चाहिए।

Advertisement

स्थानीय दुकानदारों ने किया विरोध

इस दौरान यहां के स्थानीय दुकानदारों ने LIC के अधिकारियों की ओर से काम में अड़चन पैदा करने का विरोध किया। व्यापारियों ने कहा कि स्मार्ट सिटी के तहत बिजली की लाइन अंडरग्राउंड की जा रही है। किसी को भी बिजली का कनेक्शन देने से रोका नहीं जा सकता है।

ऊर्जा निगम के अधिशासी अभियंता गौरव सकलानी ने कहा कि विद्युत कनेक्शन देने से किसी को वंचित नहीं रखा जा सकता। उधर, विधायक Khajandas ने भी स्मार्ट सिटी के कार्य समय पर पूर्ण करने की बात कही। विधायक ने LIC अधिकारियों से बातचीत की और समझाया। उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकारी कार्य में बाधा डालने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Advertisement

Related posts

Road show:-दिल्ली में आयोजित ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 के रोड शो में लगभग 19385 करोड रुपए के एमओयू ।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-विधानसभा अध्यक्ष ऋतु भूषण खण्डूरी ने एम्स में डिजिटल हेल्थ सर्विसेज के अन्तर्गत टेलिमेडिसिन सेवा का किया उद्घाटन।

khabaruttrakhand

ब्रेकिंग:-केन्द्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री मनसुख मांडविया ने शुक्रवार देर रात एम्स अस्पताल परिसर का किया निरीक्षण।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights