khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP Police Bharti: UPPRPB ने दिया मौका, 17 और 18 जनवरी को संशोधित आवेदन करने का अवसर

UP Police Bharti: UPPRPB ने दिया मौका, 17 और 18 जनवरी को संशोधित आवेदन करने का अवसर

Job Desk, New Delhi: UP Police कांस्टेबल भर्ती के संबंध में बड़ी खबर। Uttar Pradesh Police भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने 23 दिसंबर 2023 को राज्य नागरिक पुलिस (UP Police कांस्टेबल भर्ती 2024) के 60 हजार से अधिक पदों की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की, ऑनलाइन मोड़ पर आवेदन यूपी पुलिस भर्ती आधिकारिक वेबसाइट, उपेंबीपी.गव.इन के माध्यम से 27 दिसंबर से आवेदन आमंत्रित किए जा रहे हैं। यह आवेदन प्रक्रिया 16 जनवरी 2024 को समाप्त होने जा रही है। हालांकि, UPPRPB ने आवेदन प्रक्रिया के संबंध में एक महत्वपूर्ण अपडेट जारी किया है।

UP Police भर्ती 2024: UPPRPB ने आवेदन में सुधार का अवसर दिया

UPPRPB द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से साझा की गई आधिकारिक जानकारी के अनुसार इसके बाद हम 17 और 18 जनवरी को इसे कर पाएंगे। हमें यह बताएं कि पहले बोर्ड ने ने केवल आवेदन की तारीखों के बीच (27 दिसंबर 2023 से 16 जनवरी 2024) में कांस्टेबल भर्ती अधिसूचना में सुधार या संशोधन करने के लिए निर्देश दिए थे। हालांकि, अब लाखों उम्मीदवारों को आवेदन सुधार करने के लिए 2 दिनों की अतिरिक्त समय मिला है।

Advertisement

UP Police भर्ती 2024: इन कदमों में आवेदन या सुधार करें

इस प्रस्तुति में UP Police कांस्टेबल भर्ती (UP Police कांस्टेबल भर्ती 2024) के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे UPPRPB वेबसाइट पर या नीचे दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पहले, उम्मीदवारों को भर्ती अधिसूचना में दी गई योग्यता संबंधित विवरण को ध्यानपूर्वक पढ़ना चाहिए।

(UP Police कांस्टेबल भर्ती 2024 अधिसूचना PDF डाउनलोड लिंक)

Advertisement

(UP Police कांस्टेबल भर्ती 2024 आवेदन लिंक)

Advertisement

Related posts

UP: Ayodhya Dham के लिए हेलीकॉप्टर सेवा शुरू, छह जिलों से प्राथमिकता के साथ तय किया गया वन-वे किराया

cradmin

Lok Sabha Elections: BSP के वरिष्ठ नेता गुड्डू जमाली ने समाजवादी पार्टी में शामिल होने का बड़ा दांव लगाया; एक बार धर्मेंद्र यादव के लिए

cradmin

Moradabad: BJP प्रत्याशी रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोकझोंक, केस दर्ज करने की तैयारी में प्रशासन

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights