khabaruttrakhand
मनोरंजन

12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, Vidhu Vinod Chopra ने दिखाई झलक

12th Fail को मिला एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन, Vidhu Vinod Chopra ने दिखाई झलक

Vidhu Vinod Chopra की फिल्म: विख्यात निर्देशक Vidhu Vinod Chopra द्वारा निर्देशित फ़िल्म ’12th Fail’ इन दिनों हर तरफ़ सुर्खियों में है। विक्रांत मस्सी और मेधा शंकर के साथ इस फिल्म ने 2023 की सफल फिल्मों में से एक बनी है। यह फिल्म, जो अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई, को क्रिटिक्स ही नहीं बल्कि दर्शकों से भी काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म के कहानी और मुख्य अभिनेता की प्रदर्शन क्षमता की सराहना करने वाला समर्थन बंद नहीं हो रहा है।

विदेश में मान बढ़ाती फिल्म

Vidhu Vinod Chopra द्वारा निर्देशित फिल्म ’12th Fail’ को एशिया-यूरोप यंग फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया। इस दौरान, फिल्म ने न केवल दर्शकों से काफी पॉजिटिव प्रतिक्रिया प्राप्त की, बल्कि लोगों ने इसे खड़ा देखने के लिए तालियों से जवाब दिया। Vidhu ने सोशल मीडिया पर फिल्म के फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शन की घटना का एक झलक साझा की है। पोस्ट में, Vidhu Vinod Chopra ने लिखा- ‘एशिया-यूरोप यंग सिनेमा फेस्टिवल (मकाउ) में #12thFail का गरम स्वागत का एक झलक। खड़े होकर और उत्साही स्वागत के साथ – 12th Fail ने अंतरराष्ट्रीय परीक्षण को भी पारित किया है…

Advertisement

फिल्म ’12th Fail’ की कहानी क्या है?

’12th Fail’ एक वास्तविक जीवन की कहानी है। यह फिल्म उन लाखों छात्रों की संघर्ष की कहानी पर आधारित है जो UPSC प्रवेश परीक्षा के लिए प्रकट होते हैं। लेकिन यह फिल्म सिर्फ परीक्षाओं के बारे में ही हमें सिखाती नहीं है, बल्कि हमें यह भी प्रेरित करती है कि हार के मामले में साहसी बनें और फिर से प्रारंभ करें। बता दें, इस फिल्म को हिंदी, तामिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज़ किया गया है। थिएटर्स में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के बाद, ’12th Fail’ अब Disney Plus Hotstar पर स्ट्रीम हो रही है।

Advertisement

Related posts

Vidyut Jamwal on photoshoot: Vidyut Jamwal ने अपने एडल्ट फोटोशूट पर स्पष्टीकरण दिया, कहा- ‘मुझे इस पर गर्व है…’

cradmin

Aishwarya Rai से मिली इज्जत पाकर Saisha Shinde हो गई थीं इमोशनल, सुनाया बच्चन परिवार की बहू का किस्सा

cradmin

इस विद्यालय के एनएसएस स्वयं सेवियों के द्वारा सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ।

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights