khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

Ayodhya: ‘Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के समय संतों पर हमला पश्चिम बंगाल की TMC सरकार के फेल होने का सुबूत’

Ayodhya: 'Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा के समय संतों पर हमला पश्चिम बंगाल की TMC सरकार के फेल होने का सुबूत'

Ram Mandir: उप मुख्यमंत्री Keshav Prasad Maurya कहते हैं कि पश्चिम बंगाल एक अराजकता की आग में जल रहा है। पश्चिम बंगाल सरकार ने हर क्षेत्र में पूरी तरह से असफलता प्राप्त की है।

उप मुख्यमंत्री Keshav Prasad Maurya ने कहा है कि पश्चिम बंगाल की तृणमूल Congress सरकार ने सभी क्षेत्रों में असफल हो दिखाई है। वहां एक अराजकता का माहौल है। हाल ही में, प्रशासनिक निदेशालय टीम के अफसरों पर हमला हुआ था और अब Ram Mandir की प्रतिष्ठा के दौरान संतों पर हमला हुआ है। उनमें दोनों समयों TMC के गुंडे शामिल हैं। आने वाले समय में, पश्चिम बंगाल के लोग TMC को नष्ट कर देंगे।

Advertisement

यह है पूरा मामला

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक साधु दल के साथ हुए हमले के संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर BJP ने पश्चिम बंगाल सरकार पर हमला किया है। वीडियो में एक समूह साधुओं को लोगों द्वारा उनकी साड़ी उतारकर पीटते हुए दिखाया जा रहा है। घटना के बारे में, पुरुलिया SP ने कहा, ‘तीन साधु एक गाड़ी में जा रहे थे। गौरंडीह के पास के स्थानीय काली मंदिर की पूजा के लिए तीन कन्याएं जा रही थीं। एक गाड़ी ने तीन कन्याओं के पास रुक गई। साधु ने कन्याओं से कुछ पूछा और भाषा के असमर्थता के कारण, कन्याएं महसूस करने लगीं कि साधु उनका पीछा कर रहे हैं। इसके दौरान स्थानीय निवासी वहां पहुंच गए। उन्होंने साधुओं को काली मंदिर ले जाया और उनकी गाड़ी को नष्ट किया। साधुओं को भी पीटा गया। पुलिस ने साधुओं को सभी संभावित सहायता प्रदान की।

Advertisement

Related posts

Akhilesh Yadav ने Jayant Chaudhary के साथ सात सीटों पर चर्चा करते हुए कहा, Congress के साथ भी जीत की संभावना पर होगा निर्णय

cradmin

Lok Sabha 2024: SP मुलायम सिंह यादव की पोती अदिति की राजनीति में एंट्री की तैयारी, मां डिंपल से सीख रहीं गुर

cradmin

UP: प्रधानमंत्री Modi ने कहा – जो कुछ भारत आज करता है, वह अभूतपूर्व गति से करता

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights