khabaruttrakhand
मनोरंजन

Shaitaan Film: क्या अजय देवगन को काला जादू में विश्वास है? कहा – 10 सालों तक कष्ट सहे

Ajay Devgan की आने वाली फिल्म 'Shaitaan' और भूत-प्रेत शक्तियों पर उनके विचार: Ajay Devgan की आने वाली फिल्म का नाम 'Shaitan' है, जिसमें आर माधवन भी उनके साथ नजर आएंगे। यह फिल्म वशीकरण और काला जादू जैसे विषयों पर बनी है। 'Shaitan' का ट्रेलर लोगों की पहली पसंद बन गया है। इस दौरान, एक इंटरव्यू में, Ajay Devgan ने काले जादू और अतींद्रिय शक्तियों के बारे में बातचीत की। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें इन चीजों पर किसी हद तक विश्वास है। वास्तव में, उन्होंने खुद कुछ ऐसे घटनाओं का सामना किया है। Ajay Devgan ने 'Shaitaan' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि उन्होंने बहुत समय से ऐसे परियोजना पर काम करना चाहा था। उन्होंने पहले वर्ष 2003 में फिल्म 'भूत' बनाई थी। उन्हें इस शैली से बहुत पसंद है। उन्होंने काला जादू को अपनी संस्कृति कहा है। ऐसे में, उन्होंने अपना अपना अनुभव भी साझा किया। Ajay Devgan ने खुद से कहा 'मैंने कई बार अतींद्रिय चीजों का सामना किया है। जब हम बाहर शूट करते हैं, तो हमें ऐसी चीजें ज्यादा बार आती हैं। मेरे करियर के पहले 10-12 सालों में मैंने बहुत कुछ देखा है। मैंने इसे खुद भी अनुभव किया है।' Ajay Devgan के विचारों पर कुछ और बातें Ajay Devgan से पूछा गया कि क्या उन्हें काले जादू में विश्वास है। तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे कई बार महसूस किया है। इस तरह, उन्हें यह नहीं कह सकते कि इसमें कितना सत्य है और कितना नहीं। लेकिन Ajay Devgan ने एक उदाहरण देकर इसे न्यायपूर्ण ठहराया। उन्होंने कहा कि जब हम बीमार पड़ते हैं या घर छोड़ते हैं, तो हमारे दिमाग में पहली बार की चीज नजर आती है वह है किसी नजर का काला जादू। 'Shaitaan' कब आ रही है? 'Shaitaan' का निर्देशक 'Queen' निर्देशक विकास बहल है। फिल्म 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। Ajay Devgan के अलावा, फिल्म में विलेन के रूप में आर माधवन और एक्टर की पत्नी के रूप में ज्योतिका है।

Ajay Devgan की आने वाली फिल्म ‘Shaitaan’ और भूत-प्रेत शक्तियों पर उनके विचार: Ajay Devgan की आने वाली फिल्म का नाम ‘Shaitan’ है, जिसमें आर माधवन भी उनके साथ नजर आएंगे। यह फिल्म वशीकरण और काला जादू जैसे विषयों पर बनी है। ‘Shaitan’ का ट्रेलर लोगों की पहली पसंद बन गया है। इस दौरान, एक इंटरव्यू में, Ajay Devgan ने काले जादू और अतींद्रिय शक्तियों के बारे में बातचीत की। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें इन चीजों पर किसी हद तक विश्वास है। वास्तव में, उन्होंने खुद कुछ ऐसे घटनाओं का सामना किया है।

Ajay Devgan ने ‘Shaitaan’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बताया कि उन्होंने बहुत समय से ऐसे परियोजना पर काम करना चाहा था। उन्होंने पहले वर्ष 2003 में फिल्म ‘भूत’ बनाई थी। उन्हें इस शैली से बहुत पसंद है। उन्होंने काला जादू को अपनी संस्कृति कहा है। ऐसे में, उन्होंने अपना अपना अनुभव भी साझा किया।

Advertisement

Ajay Devgan ने खुद से कहा

‘मैंने कई बार अतींद्रिय चीजों का सामना किया है। जब हम बाहर शूट करते हैं, तो हमें ऐसी चीजें ज्यादा बार आती हैं। मेरे करियर के पहले 10-12 सालों में मैंने बहुत कुछ देखा है। मैंने इसे खुद भी अनुभव किया है।’

Ajay Devgan के विचारों पर कुछ और बातें

Ajay Devgan से पूछा गया कि क्या उन्हें काले जादू में विश्वास है। तो उन्होंने कहा कि उन्होंने इसे कई बार महसूस किया है। इस तरह, उन्हें यह नहीं कह सकते कि इसमें कितना सत्य है और कितना नहीं। लेकिन Ajay Devgan ने एक उदाहरण देकर इसे न्यायपूर्ण ठहराया। उन्होंने कहा कि जब हम बीमार पड़ते हैं या घर छोड़ते हैं, तो हमारे दिमाग में पहली बार की चीज नजर आती है वह है किसी नजर का काला जादू।

Advertisement

‘Shaitaan’ कब आ रही है?

Shaitaan‘ का निर्देशक ‘Queen’ निर्देशक विकास बहल है। फिल्म 8 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। Ajay Devgan के अलावा, फिल्म में विलेन के रूप में आर माधवन और एक्टर की पत्नी के रूप में ज्योतिका है।

Advertisement

Related posts

गल्फ देशों ने यामी गौतम की ‘Article 370’ को प्रतिबंधित किया

cradmin

Aashiqui 2: दिल जीत लेने वाली कहानी और गानों ने कराई Aditya-Shraddha की जोड़ी की बंपर कमाई: Bollywood की कम बजट की हिट फिल्म

khabaruttrakhand

Trending Song: मैं पहाड़ों कु रैबासी गीत की धूम…ऐसे आया इंग्लैंड में रह लेखक को आइडिया…पार्ट-2 की तैयारी

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights