khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

‘BJP करेगी 400 पार’, Modi सरकार के लिए CM Yogi ने कमल के फूल से रंग दी दीवार

'BJP करेगी 400 पार', Modi सरकार के लिए CM Yogi ने कमल के फूल से रंग दी दीवार

Gorakhpur: BJP ने लोकसभा चुनाव की घोषणा की है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने भी 2024 के लोकसभा चुनावों के संबंध में एक समान कार्यक्रम शुरू किया है। BJP के दीवार लेखन अभियान के हिस्से के रूप में, सोमवार को मुख्यमंत्री Yogi ने जटाशंकर क्षेत्र के श्री विश्वकर्मा भगवान पंचायत मंदिर की दीवार पर कमल के फूल को बनाया। उन्होंने नारे भी लिखे, फिर से Modi सरकार, इस बार BJP चार सौ पार करती है।

BJP नगर इकाई के अभियान में, मुख्यमंत्री Yogi Adityanath ने कहा कि जैसे विकास भारत संकल्प यात्रा को, इसे भी सफलता के नए उच्च स्तरों तक ले जाना होगा। चुनाव से संबंधित कार्यक्रम और प्रधानमंत्री Narendra Modi के मतदाताओं से संवाद का भी होगा। चुनाव से पहले UP में 3 बड़ी रैलियां होंगी। दीवार लेखन अभियान भी बहुत महत्वपूर्ण है। सांसद, विधायक, सभी पंचायत और नगर प्रतिष्ठानों को पूर्ण जिम्मेदारी के साथ अपनी भूमिका निभानी होगी। जहां-जहां जगह हो, वहां कमल का फूल बनाया जाएगा और फिर से Modi सरकार लिखा जाएगा और इस बार लक्ष्य होगा 400 को पार करना। किसी की निजी संपत्ति पर लिखने से पहले, उसकी अनुमति लें।

Advertisement

मुख्यमंत्री ने चुनावी सफलता के लिए मतदान प्रबंधन की शक्ति पर मत दिया। उन्होंने कहा कि हमारे बूथ जितने मजबूत होंगे, हमारा मतदाताओं के साथ बेहतर संवाद होगा, हमारे उम्मीदवारों को उत्तराधिकारियों की संख्या भी अधिक होगी। हम सभी का 2024 में केवल एक संकल्प होना चाहिए, Modi सरकार और BJP की सीटों की संख्या फिर से 400 को पार करेगी। दीवार लेखन अभियान का उद्घाटन BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मकर संक्रांति के अवसर पर Delhi से किया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें अपने विचारों को व्यक्त करने में हिचकिचाहट नहीं होनी चाहिए। जनता ने पिछले दस वर्षों में प्रधानमंत्री Narendra Modi के नेतृत्व में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्यों को बड़ी ध्यानपूर्वक महसूस किया है। केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं ने नए आत्मविश्वास को उत्पन्न किया है। देश और राज्य में प्रमुख बुनियादी काम हुआ है। राजमार्ग, रेलवे और हवाई संचार की वृद्धि हुई है। नए AIIMS और IIT बनाए गए हैं। कल्याण योजनाएं सिर्फ घोषित नहीं की गई हैं बल्कि पूरी की गई हैं। अपने बिना, मुख्यमंत्री ने कामकाजी कर्मियों से कहने को फिर से नारे लगवाए कि Modi सरकार के खिलाफ और इस बार BJP के खिलाफ।

Advertisement

दीवार लेखन अभियान के अवसर पर, मुख्यमंत्री का स्वागत BJP के नगराध्यक्ष राजेश गुप्ता और सांसद रविकिशन शुक्ला, मेयर द्वारा किया गया।

Advertisement

Related posts

Bareilly: बीच सड़क पर रिश्वत लेते बाल कल्याण समिति का कोआर्डिनेटर गिरफ्तार, एंटी करप्शन ने की कार्रवाई

cradmin

UPPSC PCS Result 2023: Siddharth Gupta टॉप, 251 उम्मीदवारों को सफलता, देखें पूरी लिस्ट

cradmin

Moradabad: BJP प्रत्याशी रुचि वीरा और सिटी मजिस्ट्रेट के बीच नोकझोंक, केस दर्ज करने की तैयारी में प्रशासन

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights