khabaruttrakhand
BLOGGER

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के दिन पहनना है पारंपरिक परिधान तो लें इन Actors से Tips

Republic Day 2024: गणतंत्र दिवस के दिन पहनना है पारंपरिक परिधान तो लें इन Actors से Tips

Republic Day हर भारतीय के लिए बहुत विशेष होता है। यह दिन 26 जनवरी को पूरे देश में बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन 1950 में भारत के संघ का संविधान लागू हुआ, जिसके कारण भारत गणराज्य बना। लोग इस दिन को ऊर्जा और उत्साह के साथ मनाते हैं। Republic Day पर कई स्कूल और कार्यालयों में ध्वज फहराया जाता है। लोग इस दिन को मनाने के लिए विभिन्न प्रकार की कार्यक्रमों का आयोजन करते हैं।

लोग विभिन्न स्थानों पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रमों में उत्साह से भाग लेते हैं। यदि आप भी इस दिन को विशेष तरीके से तैयार करना चाहते हैं, तो हम आपको इसके लिए कुछ विकल्प बता रहे हैं। वास्तव में, फिल्म उद्योग में कई अभिनेता हैं जिनके पास एक शानदार ऐथनिक संग्रह होता है। ऐसे में, आप इन अभिनेताओं से संदेश लेकर Republic Day को ध्यान में रखते हुए तैयार हो सकते हैं। इन अभिनेताओं की सूची में कार्तिक आर्यन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन शामिल हैं।

Advertisement

Varun Dhawan

ऐसी ही सादे सफेद कुर्ता और पाजामा आपके लुक को बढ़ाएगा। जब आप इस लुक के साथ तिरंगा पकड़ेंगे, तो आपका स्टाइल काफी क्लासी दिखेगा।

Varun Dhawan का दूसरा लुक

यदि आप चाहें तो Republic Day पर ऐसा धोती कुर्ता भी ले सकते हैं। ऐसा धोती-कुर्ता आपको स्टाइलिश दिखने में मदद करेगा।

Advertisement

Siddharth Malhotra

अपनी लुक की वजह से प्रसिद्ध Siddharth Malhotra का हर लुक अद्भुत होता है। खासतौर पर अगर हम उनके ऐथनिक लुक की बात करें, तो आप इससे संदेश लेकर तैयार हो सकते हैं। उनका इस काम की कुर्ते का यह लुक गणतंत्र दिवस के लिए एक सही विकल्प है।

Siddharth Malhotra का दूसरा लुक

ऐसा पिंक रंग का कुर्ता आपको अलग दिखने में मदद करेगा। आप इसे सफेद रंग के पाजामा के साथ पहन सकते हैं। इसके साथ, अपनी पैरों पर कोल्हापुरी चप्पल ही पहनें।

Advertisement

Karthik Aryan

यदि आप इस Karthik के लुक से संदेश लेते हैं तो आपका लुक काफी शाही दिखेगा। इसके लिए आप एक भारी काम की कुर्ता ले सकते हैं। बाजार में चिकनकारी के काम की कुर्ता आसानी से मिल जाएगी।

Karthik Aryan का दूसरा लुक

यदि आप कुछ ऐसा पहनना चाहते हैं जो सरल और संभल दिखे, तो आप इस Karthik के लुक से संदेश ले सकते हैं। पीले रंग की कुर्ता Republic Day पर अद्वितीय दिखती है।

Advertisement

Related posts

AadhaarBreaking:- आधार से जुड़ी बड़ी खबर ,अगर आपने भी नही किया है ये काम तो अभी कर ले, नही तो पछताना पड़ेगा।

khabaruttrakhand

दावे और हकीकत:-मरणासन्न की स्थिति में पहुँच गया यह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ,यहां तो इलाज करने वाले अस्पताल को हो गयी इलाज़ की सख्त जरूरत।

khabaruttrakhand

वीरान से पड़े जिला पुस्तकालय में लोटने लगी रौनक, जिलाधिकारी के प्रयासों से हाईटेक होता श्रीदेव सुमन जिला पुस्तकालय।‘

khabaruttrakhand

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights