khabaruttrakhand
Uttar Pradesh

UP राजनीति: SP के नेतृत्व में सपाईयों ने बैलेट पेपर से होने की मांग, आगामी लोकसभा चुनाव में EVM के खिलाफ

UP राजनीति: SP के नेतृत्व में सपाईयों ने बैलेट पेपर से होने की मांग, आगामी लोकसभा चुनाव में EVM के खिलाफ

UP राजनीति: लोकसभा चुनावों के संदर्भ में राजनीतिक पार्टियों के बीच उत्साह में वृद्धि हो रही है। सभी पार्टियाँ अपने मतदाताओं को प्रभावित करने में व्यस्त हैं। इसी बीच, मऊ में EVMs के खिलाफ प्रदर्शन के बहाने, राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय के नेतृत्व में SP ने चुनावों के लिए पत्रक पर मतदान की मांग की।

हालांकि लोकसभा चुनाव की मतदान की तिथि घोषित नहीं की गई है, लेकिन इसकी तैयारियों में, प्रत्येक राजनीतिक पार्टी अपने स्तर पर रणनीतियाँ बना रही है। इस क्रम में, सोमवार को पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय के नेतृत्व में एक दल ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर एक पत्रक सौंपा। जिसमें आगामी लोकसभा चुनावों में EVM की बजाय बैलट पेपर का उपयोग करके मतदान करने की मांग की गई है।

Advertisement

दल के नेतृत्व में राष्ट्रीय सचिव राजीव राय ने कहा कि आज हमने जिला प्रशासन से मिलकर आगामी लोकसभा चुनावों के मतदान के संबंध में पत्रक सौंपा है। जिसमें आगामी चुनावों में EVM का उपयोग करके नहीं, बैलट पेपर का उपयोग करके मतदान करने की मांग है।

उन्होंने बताया कि बैलट पेपर के माध्यम से निष्पक्ष मतदान की संभावना है। इसलिए, इसे प्रशासन के माध्यम से सूचित करने का प्रयास किया गया है कि EVM को प्राथमिकता देने की बजाय, मतदान को पहले की तरह बैलट पेपर का उपयोग किया जाए।

Advertisement

मेमोरेंडम सबमिट करने वालों में जिला प्रमुख दूधनाथ यादव, मुहम्मदाबाद गोहना विधायक राजेन्द्र कुमार, हाजी इरफान, पूर्व एमएलसी राम रतन राजभर, महिला जिला अध्यक्ष सितारा यादव, नीलम यादव और अन्य अधिकारी शामिल थे।

Advertisement

Related posts

प्रधानमंत्री: ‘आज रेलवे के लिए एक ऐतिहासिक दिन है, 12.30 बजे…’ कहा PM Modi, करोड़ों रुपये का उपहार देने के बाद

cradmin

Ram Mandir Inauguration: Ayodhya में Ram Mandir के उद्घाटन के लिए AI की निगरानी, ग्रीन कॉरिडोर बनाने का ऐलान

cradmin

UP Politics: ओम प्रकाश राजभर का ‘मोहब्बत की दुकान’ पर निशाना; SP-Congress ने मुस्लिम समुदाय को नफरत दी, BJP ने प्यार

cradmin

Leave a Comment

Verified by MonsterInsights